हीना शहाब मामले पर साक्ष्य दें मोदी,नहीं तो मानहानी का करेगें मुकदमा-जदयू

978
0
SHARE

12027668_857051977741829_1165214612454289146_n-1

संवाददाता.पटना.जदयू ने भाजपा के नेता व राज्य के पूर्व उपमुख्यमंत्री से जबाब मांगा है.शहाबुद्दीन की पत्नी हीना शहाब को जदयू द्वारा टिकट देने की योजना जैसे आरोप का सुशील मोदी से साक्ष्य मांगा है जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने.अन्यथा मानहानी का मुकदमा दायर करने की धमकी दी गई है.

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व विधानपरिषद के सदस्य नीरज कुमार ने आज पार्टी ऑफिस में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में सुशील मोदी पर जमकर हमला बोला.नीरज कुमार ने कहा कि हीना शहाब न कभी जदयू की सदस्य रही है न वो मेरी पार्टी की कभी कार्यकर्ता रही है. फिर कैसे हमारी पार्टी उनको टिकट दे देती. उन्होंने कहा कि अगर साक्ष्य नहीं देंगे मोदी तो हम कोर्ट में पार्टी की तरफ से मानहानी का दावा करेंगें.

उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया कि उनकी पार्टी खुद अपराधियों के मनोबल को बढ़ाते रही है. एनडीए की सरकार ने सुनील पांडे जैसे लोगों को टिकट दिया. जितेंद्र स्वामी को भाजपा ने टिकट दिया. इतना ही नहीं चरित्रहीनता के आरोप में जब मारे गए थे राजकिशोर केसरी तो उनकी पत्नी को टिकट देकर विधायक तक बनवाने में मोदी नहीं हिचके.

उन्होंने कहा कि सुपवा दूसे चलनियां को जिसमें इतना खुद का छेद है. वो हमपर आरोप लगा रहे हैं. राजनीति का अपराधीकरण भाजपा करती है और अपराधियों को बढ़ावा देती है. यह सुशासन की सरकार है. राज्य में सुशासन की सरकार बरकरार रहेगी.

LEAVE A REPLY