तरस आ रहा है सुशासन के दंभ भरने वाले नीतीश कुमार पर- गिरिराज सिंह

801
0
SHARE

11252963-girirajsigh-621x414

संवाददाता.पटना.भाजपा के फायर ब्रांड नेता व भारत सरकार के मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि जनता से किए गये वादे को नीतीश कुमार भूल गए है. उनपर तो तरस आ रहा है.पत्रकार की पत्नी इंसाफ की भीख मांग रही है सरकार से और हत्यारे खुलेआम घूम रहे है.

शहाबुद्दीन के भागलपुर जेल से रिहाई के वक्त पत्रकार राजदेव रंजन का हत्या के मुख्य अभियुक्त कैफ को पूर्व सासंद के साथ देखे जाने से संबंधित सवाल पर गिरिराज सिंह ने कहा कि ऐसी तस्वीर कोई आश्चर्य की बात नहीं है. इन तस्वीरों को देखकर नीतीश कुमार पर तरस आता है. सुशासन का दावा करने वाले नीतीश कुमार की पुलिस उस वक्त कहां थी. गिरिराज सिंह ने राजदेव रंजन की पत्नी का हवाला देते हुए कहा कि पत्रकार की पत्नी इंसाफ की भीख मांग रही है सरकार से और हत्यारे खुलेआम घूम रहे है.

गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार को बिहार की जनता से किये गये वादे को याद दिलाते हुए कहा कि नीतीश ने राज्य के लोगों को भयमुक्त वातावरण का सपना दिखाया था जो पूरी तरह खोखला साबित हो रहा है. गिरिराज सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार ने सत्ता सुख के लिए लालू यादव से समझौता किया है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के जीभ में सत्ता सुख का स्वाद लग गया है. अब उन्हें बिहार की जनता को हिसाब देना होगा.

LEAVE A REPLY