शहाबुद्दीन को जदयू का अल्टिमेटम,गड़बड़ी की तो सरकार जानती है उपाय

1912
1
SHARE

12027668_857051977741829_1165214612454289146_n-1

संवाददाता.पटना.शहाबुद्दीन के बयान पर भड़के जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि नीतीश कुमार गैर-भाजपा गठबंधन दल के मुखिया है.राज्य में शांति व्यवस्था और भयमुक्त वातावरण सरकार की प्राथमिकता में है.इसपर नीतीश कुमार ने कभी समझौता नहीं किया है. और उन्हें 11 साल जेल में रहनेवाला राजनीतिक ज्ञान दे रहा है.

जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि शहाबुद्दीन लंबा समय जेल में गुजार कर आए है. कोर्ट ने जमानत दी थी, जिस कारण बाहर हुए. लेकिन बाहर रहकर गड़बड़ी की तो सरकार उपाय भी जानती है. सीधे शब्दों में चेतावनी देते हुए नीरज कुमार ने कहा कि शहाबुद्दीन का ट्रैक रिकार्ड अपराध वाला है. अपराधिक छवि वाले लोगों का उपाय करना सरकार जानती है. सरकार के इंजेक्शन का दर्द भी नहीं होता.

नीरज की इस चेतावनी को नीतीश सरकार की ओर से मो. शहाबुद्दीन के लिए अल्टीमेटम माना जा रहा है. उल्लेखनीय है कि जेल से निकलने के बाद शहाबुद्दीन ने नीतीश कुमार को परिस्थितियों का मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि वे अपने बूते बीस सीटें भी नहीं जीत सकते.

नीरज कुमार ने कहा कि अपराध और अपराधियों पर नीतीश कुमार का स्टैण्ड साफ है. अपराधियों से कोई समझौता नहीं किया जायेगा.भाजपा शहाबुद्दीन और अनंत सिंह की तुलना कर रही है,लेकिन हमारे लिए सुशासन प्रधान है.जदयू प्रवक्ता के इस बयान को शहाबुद्दीन पर फिर से जल्द कार्रवाई के संकेत के तौर पर देखा जा रहा है. गौरतलब है कि शहाबुद्दीन के नीतीश कुमार पर दिए बयानों से सूबे की राजनीति गरमा गयी है.शहाबुद्दीन ने नीतीश कुमार के बारे में कहा था कि वह गठबंधन के मुख्यमंत्री हो सकते है,हमारे लीडर नहीं.

LEAVE A REPLY