डॉक्टर-इंजीनियर के बाद अब विधायक-सांसद से मांगी जा रही रंगदारी

1802
0
SHARE

06_09_2016-mla

निशिकांत सिंह.पटना.महागठबंधन की सरकार में कानून व्यवस्था को लेकर बड़े-बड़े दावे किए जारहे हैं जबकि वास्तविकता यह है कि यहां अधिकारी से लेकर जनप्रतिनिधि तक से मांगी जा रही है रंगदारी.अपराधियों ने आईजी, डाक्टर से तो रंगदारी मांगी ही, वही अब पूर्व मंत्री व विधायकों से भी मांगी जा रही है रंगदारी.ताजा मममला बक्सर का है.सत्तारूढ दल जदयू के विधायक ददन पहलवान व कांग्रेस के मुन्ना तिवारी से रंगदारी की मांग की गई है.

बक्सर विधायक मुन्ना तिवारी को फोन कर के अपराधी ने जहां एक करोड़ रंगदारी की मांग की वहीं डुमराव विधायक व पूर्व मंत्री ददन पहलवान से 55 लाख की रंगदारी की मांग अपराधियों ने की है. इस संबंध में ददन पहलवान ने शेरू सिंह, बोतल महतो व चंदन मिश्रा के खिलाफ एफआईआऱ दर्ज कराई है. वहीं मुन्ना तिवारी के बीएसएनएल नं पर फोन कर धमकी दिए जाने के मामले में उनके प्रतिनिधि झुना शुक्ला ने इसकी सूचना बक्सर मॉडल थाने को दे दी है. विधायक अभी हरिद्वार में है. जबकि ददन पहलवान से पत्र भेजकर रंदगारी की मांग की गई है. कांग्रेस विधायक मुन्ना तिवारी से अपराधियों ने एक करोड़ की रंगदारी मांगी है.

बिहार में आए दिन रंगदारी मांगने की घटना में तेजी आई है.अपराधियों के निशाने पर पहले डॉक्टर,इंजीनियर,ठीकेदार होते थे लेकिन अब विधायक,सांसद व अन्य जनप्रतिनिधि आने लगे हैं

LEAVE A REPLY