ट्विटर पर भिड़े लालू-पालवान,पहले लाईक फिर इंकार

839
0
SHARE

download (2) (2)

संवाददाता.पटना.ट्वीटर पर लालू प्रसाद के ट्वीट को रामविलास पासवान ने लाईक किया. और उस लाईक को लालू प्रसाद ने स्क्रिन शॉट निकालकर लिखा थैंक्स रामविलासजी,आपने मेरे विचार में सहमति जताई.

ट्वीट पर लालू प्रसाद ने बिहार के ग्रोथ रेट को 15.6%  बताया था जिसे रामविलास पासवान ने लाईक किया. इसपर लालू प्रसाद ने लिखा थैंक यू पासवान जी endorisung my Stand that Bihar is out performing so called developed states ruled by bjp.

इस ट्वीट पर अखबारों में खबर आ गई. इसपर रामविलास पासवान भड़क गए. और लिखा कि मेरे ट्वीट से लाईक हुआ है यह देखकर मैं आश्चर्यचकित हूं.उन्होंने तुरंत ट्वीट किया I have just read news papers that I have liked the Tweet of  Lalu Prasad Yadav,  which is totally fals and mischievous.

पासवान ने कहा कि बिहार के विकास की बात लालू से क्या करें, लालू और राबड़ी की सरकार ने तो एक सुई की फैक्ट्री तक नहीं लगाई है. उन्होंने आगे लिखा कि मैने लालूजी का पोस्ट देखा तक नहीं और मैं उनकी बातों को सिरियसली लेता ही नहीं. इसके अलावे रामविलास पासवान ने कहा कि जिस आईडी से लालू जी को लाईक मिली है वो मेरा है ही नहीं.लालू प्रसाद ने अपने ट्वीटर पर रामविलास पासवान के उस लाईक का स्क्रिन शॉट निकालकर पोस्ट किया.

LEAVE A REPLY