राष्ट्रविरोधी प्रदर्शन के खिलाफ भाजपा का क्या रहा जवाबी एक्शन?

732
0
SHARE

39147aca-9334-4e63-ad60-022e56e2bc97

संवाददाता.पटना.पटना में खुलेआम सड़कों पर भारत के खिलाफ और पाकिस्तान जिन्दाबाद के नारे लगाये जाने और प्रदर्शन किये जाने के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के भाजपा पटना महानगर द्वारा विरोध मार्च व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला दहन आयकर गोलम्बर पर किया गया.

सोमवार को प्रदर्शन के बाद भाजपा नेताओं ने कहा कि बिहार में पहली बार पटना की सड़कों पर राष्ट्र विरोधी नारे लगाये गये. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सरकार मूकदर्शक बनी रही. जब से महागठबंधन की सरकार बनी है बिहार में इस तरह के लोगों का मनोबल बढ़ गया है. पाकिस्तान जिन्दाबाद का नारा लगाये जाने की घटना से बिहार की प्रतिष्ठा धूमिल हुई है. बिहार की सरकार इस प्रकार की गतिविधियों में शामिल लोगों पर अंकुश लगाये तथा भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो यह सुनिश्चित करें. पटना की घटना में शामिल सभी आरोपियों को अविलंब गिरफ्तार करें सरकार.

भाजयुमो के राष्ट्रीय महामंत्री नितिन नवीन, विधान सभा में विरोधी दल के मुख्य सचेतक अरूण कुमार सिन्हा, भाजपा के प्रदेश महामंत्री व विधायक डा संजीव चौरसिया, भाजपा के विधान पार्षद संजय मयूख व सूरजनंदन कुशवाहा के नेतृत्व में इस अवसर पर मुख्य रूप से भाजपा पटना महानगर के पूर्व जिलाध्यक्ष टीएन सिंह, मुन्ना चैधरी, युवा मोर्चा के प्रदेश महामंत्री संजय गुप्ता, कृष्ण मोहन शर्मा, श्रीधर मंडल, संजय राय, ओम प्रकाश सिंह, रणधीर सिंह, सुधीर मंटु, शैलेन्द्र यादव, चिंकू चौधरी, अमित सिन्हा, अशोक विद्यार्थी, डा0 राजेश, उमेश सिन्हा, अरविन्द वर्मा, श्रवण गुप्ता, अभिषेक बंटी, जितेन्द्र सिंह, प्रदीप चौधरी, सन्नी कुमार, धर्मेन्द्र त्यागी, सीमांत शेखर, विनीत त्रिपाठी, अजय निषाद, सुरेन्द्र जट्टू सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे.

 

LEAVE A REPLY