टॉपर्स महाघोटाला,छात्रों के डबल रजिस्ट्रेशन का क्या है राज?

1338
0
SHARE

sp-manu-maharaj-1440775013

निशिकांत सिंह.पटना. टॉपर महाघोटाला में आज एक नया मामला उजागर हुआ है. एसएसपी मनु महाराज ने इस संबंध में संवाददाताओं को बताया कि बीआर कॉलेज में इंटर में कुछ बच्चों का डबल रजिस्ट्रेशन एक ही नाम और पता से हुआ है. उन छात्रों की संख्या 42 है. मनु महाराज ने कहा कि जिन छात्रों का डबल रजिस्ट्रेशन बोर्ड में किया गया उसके पीछे क्या राज है- मामला उजागर होने के बाद फिर से अलग से इसकी जांच पुलिस कर रही है.

मनु महाराज ने कहा कि जल्द ही इसके पीछे के कारण का खुलासा होगा कि क्या वजह है दोहरा रजिस्ट्रेशन का. जैसा कि मालूम हो कि बीआर कॉलेज की रूबी रॉय बिहार टॉपर बनी थी. और मामला मीडिया में आने के बाद बोर्ड के अध्यक्ष लालकेश्वर एवं सचिव, पूर्व सचिव सहित सभी को आज जेल जाना पड़ा. बीआर कॉलेज के प्रचार्य बच्चा राय से पुलिस इस संबंध में फिर से पूछताछ कर सकती है.

टॉपर घोटाले में एसआईटी ने अपनी कार्रवाई तेजी से कर रही है. जिसका परिणाम है कि सभी संलिप्त लोग सलाखों के पीछे जा रहें है. इस महाघोटाले में बच्चा राय, लालकेश्वर प्रसाद, उनकी पत्नी पूर्व जदयू विधायक उषा सिन्हा के बाद अब  उनके पुत्र और दमाद की तलाश पुलिस कर रही है. इसके अलावा बोर्ड ऑफिस के कई अधिकारी और कर्मचारी सलाखों के पीछे है.

LEAVE A REPLY