सासाराम में बम धमाका,नक्सली वारदात या कुछ और..

1291
0
SHARE

c3663d2c-9ad6-4356-b7ce-c99a85b2b136

संवाददाता.सासाराम.सासाराम के मॉडल थाना क्षेत्र के कचहरी गेट के पास बम बलास्ट हुआ है जिसमें एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई और  एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना स्थल पर बाईक में बम रखा हुआ था. कोर्ट परिसर के बाहर धमाका हुआ है. धमाका में गंभीर रूप से घायल सचिन कुमार की मौत हो गई है.वह करपुरवा के भारतीगंज का रहने वाला था.

कचहरी के पास पूर्वी गेट के समीप बाईक संख्या बी आर24M172में रखा हुआ था जो ब्लास्ट हो गया. दो महिना पूर्व भी सासाराम में बम ब्लास्ट हुआ था. एसडीओ ऑफिस और कचहरी के बीच ये धमाका हुआ है. जिलाधिकारी और एसपी ने कल रात में कोर्ट का मुआयना किया था. अपराधियों का हैसला राज्य में बुलंद है. आरा, मुजफ्फरपुर, और फिर से सासाराम में कोर्ट परिसर को निशाना बनाया गया है.

धमाका की जांच चल रही है. सासाराम नक्सल प्रभावित जिला है. लेकिन प्रशासनिक लापरवाही का परिणाम ही कहा जा सकता है कि भीड़ वाले जगह पर धमाका कर या नक्सली हो सकता है अपने साथियों को छुड़ाने के लिए बम विस्फोट कराया हो. वैसे पिछली बार सासाराम में धमाका हुआ था उसमें नक्सली पर्चे भी मिले थे. लेकिन अभी तक वैसा कुछ नहीं मिला है जिससे कहा जाए घटना के पीछे किसका हाथ है.

LEAVE A REPLY