दिल्ली का निर्भया कांड दुहराया गया मोतिहारी में

2752
0
SHARE

13501763_1095916467114405_3775519947849832244_n

संवाददाता.मोतिहारी.मोतिहारी में हैवानियत का खेल खेला गया और प्रशासन लीपापोती में लगा रहा. मामला दिल दहला देने वाला है. अल्पसंख्यक परिवार से आने वाली लड़की के साथ उसी के गांव के लड़के ने शौच जाने के क्रम में दुष्कर्म किया. और जब लड़की ने साहसिक कदम उठाया तो निर्भयाकांड दोहरा दी गई

मामला मोतिहारी के रामगढ़वा थाना क्षेत्र के जमुई टोला की है. जहां पर 13 जून को समीउल्लाह नामक युवक ने लड़की को पकड़ लिया और दुष्कर्म किया साथ ही वीडियो क्लिप बना लिया और लड़की को दुबारा बुलाया. लेकिन इस बार लड़की ब्लेड लेकर लड़का के पास गई और लड़का के लिंग पर ब्लेड से वार किया. लड़का का लिंग कट गया. उसके बाद लड़का के घरवाले लाठी डंडे के साथ लड़की के घर पहुंचे और सामुहिक गैंग रेप किया.

पंद्रह जून को समीउल्लाह के घरवालो में अलीलुलाह, जावीउल्लाह, कलीमुल्लाह, व नरूल्लाह लड़की के घर पर आया और बंदूक और लाठी के बल पर लड़की को लेकर चला गया. घर के बाहर उसके साथ बारी बारी से रेप किया इतना ही नहीं लड़की के गुप्तांग में बंदूक की नाली डाला और लकडी डाला और बीच सड़क पर छोड दिया.

लड़की के परिवार वालों को घर में बाहर से बंद कर दिया गया था पीडिता रात में थाने की गाड़ी हिम्मत की औऱ कुछ बोलकर बेहोश हो गई पीडिता का इलाज मोतिहारी के सदर अस्पताल में चल रहा है. पुलिस कार्यवाई के बजाय मामलेपर पर्दा डालने में लगी रही. स्थानिय कार्यकर्ताओं के बजह से मामला सामने आया है .

LEAVE A REPLY