सुमो ने ट्वीट कर नीतीश से पूछे सवाल,जदयू ने उठाए केन्द्र पर सवाल

838
0
SHARE

 

549949_122787357908597_653706208_n (2)

संवाददाता.पटना.पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर पूछा है कि  नीतीश सरकार ने चार साल में हर गांव की गली-नाली पक्की करने के लिए 14 हजार करोड़ रुपये की मंजूरी दी, लेकिन निर्माण की गुणवत्ता सुनिश्चित करने की कोई चिंता नहीं की. शराबबंदी की तरह निर्माण कार्यों की निगरानी भी मुख्यमंत्री ने महिलाओं को क्यों नहीं सौंप दी? क्या जनता के पैसे विकास के नाम पर नालियों में बहाने की छूट दे दी जाएगी ?

मोदी ने कहा कि एनडीए सरकार ने करदाताओं की संख्या दोगुनी (10 करोड़) कर विकास योजनाओं के लिए ज्यादा संसाधन जुटाने की पहल की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर अधिकारियों के व्यवहार में अनुकूलता लाकर करदाताओं के मन का भय दूर करने की अपील की है. कर प्रशासन में सुधार की सार्थक पहल के लिए प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री को बधाई.

मोदी के ट्वीट के जबाब में जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा कि सड़क के निर्माण कराने में सक्षम नही है केंद्र सरकार तो आम लोगो को हवाई जहाज में घुमाने का सपना दिखा रही है. केंद्र सरकार आम लोगो को सपने दिखाने का काम कर रही है. अब नया शगुफा ये छोडा गया है कि आम लोगो को छोटे शहरों के लिए 2500 रु में हवाई यात्रा कराई जाएगी. सुशील मोदी जी, हवाई जहाज के लिए एयरपोर्ट की जरुरत होती है वो भी उम्दा क्वालिटी के, जहां सुरक्षा सबसे अहम होता है. बिहार जैसे राज्यों में एक दो एयरपोर्ट को छोड़कर एक भी एयरपोर्ट बेहतर नही है ऐसे में सबसे जरुरी ये है कि पहले एयरपोर्ट निर्माण और सुरक्षा को अहमियत देते हुए इस बात की घोषणा करनी चाहिए थी.

संजय ने कहा कि लेकिन सरकार आम लोगो को सिर्फ सपने दिखा रही है. बडे –बडे शहरों के लिए जिस तरह से बडे एयरलाईंस के सौदा हो रहा और वहां लोगो से हवाई यात्रा में 12-12 हजार रुपए वसुल किए जा रहे है ये लोगो के आंख में धुल झोंका जा रहा है. लाईफ लाईन कही जाने वाली महात्मा गांधी गंगा सेतु को लेकर सिर्फ केंद्र सरकार ने बडी बडी बाते की है लेकिन अबतक कुछ नही किया. दो साल में तो नए पुल का निर्माण हो जाता है , लेकिन केंद्र सरकार इसका मरम्मत भी नही करा पायी.

LEAVE A REPLY