टॉपर्स के टेस्ट का नतीजा शिक्षा विभाग को,कल खुलेगा बंद लिफाफे का रहस्य

1062
0
SHARE

13334471_1181534688547603_2075572834_o

संवाददाता.पटना.इंटर के टॉपर्स पर विवाद के बाद शिक्षा विभाग के आदेश पर  बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा सभी टॉपरों का विशेष इंटरव्यू लिया गया. रूबी कुमारी को छोड़कर बाकी सभी 13 टॉपर्स इस विशेष इंटरव्यू व लिखित परीक्षा में उपस्थित हुए.टेस्ट का नतीजा शिक्षा विभाग को भेज दिया गया.रूबी पर कार्रवाई होगी.

इंटरव्यू के बाद बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्यक्ष लालकेश्वर प्रसाद ने कहा कि रिपोर्ट को शिक्षा विभाग को भेज दिया गया है एक को छोड़कर बाकी सभी छात्रों ने इंटरव्यू दिया.यह ठीक ढंग से संपन्न हो गया.कानूनी सलाह के बाद रूबी पर कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि एक बड़े सिस्टम में ढंग का रिजल्ट निकल जाना कड़ा काम है. आप सबों के सहयोग से यह काम पूरा हुआ. लेकिन आज बड़ी चुक हुई है. आपके सहयोग मिलना चाहिए.

इंटरव्यू देने के बाद सायंस टॉपर सौरव श्रेष्ठ ने कहा कि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा. इंटरव्यू के दौरान विशुनदेव राय कॉलेज के निदेशक नंदकिशोर यादव रूबी राय का आवेदन लेकर आए कि वो डिप्रेशन में है. जब उनसे पूछा गया कि आप ही के कॉलेज के छात्र क्यों टॉप करते है. इसपर उन्होंने कहा कि मेरे कॉलेज में पढ़ाई सिस्टमेटिक तरीके से होती है और सभी प्रतिभावान छात्र पढ़ाई करते है. मेरे कॉलेज में अधिकतर ऐसे छात्र एडमिशन लेते है जो कोटा और दूसरे शहर में कोचिंग करते है.

LEAVE A REPLY