दो वर्ष का कार्यकाल पूरा होने पर पीएम मोदी को नीतीश ने दी बधाई

881
0
SHARE

8e9f034d-f369-46ec-9a01-2fec02f74334

संवाददाता.पटना. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का दो साल का कार्यकाल पूरा हो गया है, मैं उनको बधाई देता हूं. वे पॉच साल के लिये चुने गये हैं, दो साल में तो कुछ किया नहीं है, आगे कुछ करने की कोशिश करें. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार राज्यस्तरीय बैंकर्स समिति की 56वीं त्रैमासिक समीक्षा बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुये यह टिप्पणी की.

मुख्यमंत्री ने पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर कहा कि सीवान के पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड पर हमने शुरू से ही कहा है कि लोगों को भरोसा रखना चाहिये, लोगों का भरोसा है. कुछ लोगों का भरोसा नहीं रहता है. उन्हें हर चीज पर बयान देने की आदत है. हर चीज को मिसइंटरप्रेटैशन करने की यहॉ एक आदत सी पड़ गयी है. वे अपनी जगह पर हैं. मुझे इस विषय पर कुछ नहीं कहना है. उन्होंने कहा कि पुलिस पर पूरा भरोसा रखना चाहिये और इस मामले की तह में पुलिस पहुंच रही है. बार-बार पुलिस के अधिकारी कह रहे हैं कि हमलोग इस मामले का उद्भेदन करने में कामयाब रहेंगे. जो भी इस उद्भेदन में जिम्मवार पाये जायेंगे, उन पर कठोर कार्रवाई होगी.

पत्रकारों द्वारा पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि जदयू राज्य सभा की दो सीट और विधान परिषद की दो सीटों पर चुनाव लड़ेगी. इसके नामों की घोषणा बाद में की जायेगी.

LEAVE A REPLY