दबंग विधायक गोपाल मंडल के नए कारनामे

1072
0
SHARE

download (2)

निशिकांत सिंह.पटना.सुशासन की सरकार में विधायकों की दबंगता भी लगातार चर्चा में है.दबंग विधायक गोपाल मंडल के नए कारनामे सामने आए हैं. हमेशा चर्चा में रहने वाले विधायक गोपाल मंडल ने गाडी को साईड नहीं देने की जुर्म पकड़कर थाने को सौंप दिया. हमेशा विधायकों एवं उनके परिजनों ने सुशासन की सरकार को तार –तार किया है. गोपाल मंडल जिनपर हत्या, लूट, अपहरण की कई आरोप हैं,इस सुशासन की सरकार में भी अपने दबंगई को नहीं छोड़ा है.

अब उन्होंने बाईक सवार युवकों पर लड़की को भगाने का आरोप लगाकर थाना को सौपने की दबंगई की है. जबकि मामला था कि दो युवक एक लड़की बाईक से कॉलेज जा रहे थे और पीछे से गोपाल मंडल की गाडी थी जिसे जगह नहीं मिलने के कारण साईड नहीं दिया. जब जगह मिला तो साईड देने पर विधायक ने मोटरसाईकिल सवार युवक-युवती को सरेआम तमाचा जड़ा औऱ अपनी गाड़ी में खिंच लिया और बरारी थानेदार को फोनकर कहा कि हमने दो युवक एवं एक युवती को पकड रखा है. डीवीसी कॉलॉनी के पास पुलिस भेजिए . पुलिस पहुंचने के बाद विधायक ने कहा कि दोनों लड़का इस युवती को लेकर भाग रहें थे. पुलिस दोनों लड़का-लड़की को थाने ले गई और तहकीकात करने के बाद सभी को छोड़ दिया.

बाद में थानेदार ने भी स्वीकार कि विधायक के स्कार्पियों को जल्दी साईड नहीं देने पर दोनो बाईक सवार को पकड़ लिया. मोंटी मारवाडी कॉलेज में बीएससी का छात्र है औऱ आदापुर में रहता है. मोंटी ने कहा कि वह अपनी दोस्त डो एसएम कॉलेज की छात्रा है, उसके साथ ज्योति विहार कॉलोनी जा रहे थे. रास्ते में उसके दोस्त मो. मुन्ना मिल गया. वह बाईक से उधर जा रहा था. तब रिक्वेस्ट किया कि उन दोनों को आगे तक छोड़ दे जैसे ही डीवीसी गेट के पास पहुंचे सुधा दुध वाली गली पर विधायक ने रोक लिया.

LEAVE A REPLY