शहाबुद्दीन पर कड़ी नजर के लिए भागलपुर जेल प्रशासन की कैसी तैयारी ?

877
0
SHARE

shahabuddin-23-11-2015-1448290687_storyimage

संवाददाता.पटना.सिवान जेल की कुव्यवस्था से सीख लेते हुए भागलपुर जेल प्रशासन ने शहाबुद्दीन पर कड़ी नजर रखने के लिए पूरी तैयारी की है.  भागलपुर केंद्रीय जेल में शहाबुद्दीन के हर एक्टीविटी पर नजर रखने के लिए 33 कैमरे लगाए गए हैं. हर पल सीसीटीवी कैमरे की नजर में रहेंगें शहाबुद्दीन.

सिवान में पत्रकार राजदेव रंजन की हत्या के बाद शक की सुई शहाबुद्दीन पर है. उसके बाद सिवान जेल में छापेमारी के बाद पूर्व राजद सांसद को केंद्रीय कारा भागलपुर में भेजा गया.शहाबुद्दीन मामले में आईजी ने जेल मैनुअल का सख्ती से पालन कराने का आदेश दिया है. बाहुबली को जेल के तृतीय खंड में रखा गया है. ऐसे में वहां विशेष तौर पर नजर रखी जाएगी.

भागलपुर केंद्रीय कारा के मुख्य द्वार पर भी सीसीटीवी कैमरा लगाया गया है. साथ ही मुलाकाती कक्ष में भी सीसीटीवी कैंमरे लगाए जा रहें  ताकि नजर रखा जा सके कि कौन किससे मिलने आ रहा है. शहाबुद्दीन जब भागलपुर जेल लाए गए थे तो जेल के अंदर अंडा सेल में जाने से इंकार किया था और दुहाई दी थी कि वो पूर्व सांसद है और जेल नियमन को नहीं तोड़ रहें है.इसके बावजूद उन्हें अंडा सेल में भेजा जा रहा है. सेल में शहाबुद्दीन अकेले रहेंगे. अंडा सेल में शहाबुद्दीन को अन्य बंदियों से किसी तरह का सरोकार नहीं रहेगा.

LEAVE A REPLY