चार दिनों बाद फेंके मिले खून से सने आदित्य के कपड़े,मां ने की सीबीआई जांच की मांग

828
0
SHARE

13151524_1164601643574241_837360006237728986_n

संवाददाता.गया.आदित्य सचदेवा के कपड़ों को पुलिस ने फॉरेन्सिक जांच के लिए भेज दिया है. परिवार के लोगों को चार दिनों बाद आदित्य के खून से सने कपड़े लावारिस हालत में सड़क के किनारे फेंके मिले हैं. इन कपड़ों को देखकर परिवार के लोगों के सब्र का बांध टूट गया है.      आदित्य की मां ने पूरे मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग की है. इससे पहले आदित्य के पिता श्याम सचदेवा ने भी डिप्टी सीएम के बयान के बाद जांच पर सवाल खड़ा कर चुके है.

पुलिस ने सड़क पर मिले आदित्य के खून से सने कपड़ों को अब फॉरेन्सिक जांच के लिए भेज दिया है. आदित्य के कपड़े पोस्टमार्टम रूम के पास परिवार के लोगों को सड़क पर मिले थे. खून से सने कपड़े को लेकर आदित्य के परिजन अपने घर चले गए थे. ये बात पुलिस की जानकारी में आने के बाद आदित्य के कपड़ो को जांच के लिए लैब भेज दिया गया है.

गया के छात्र आदित्य हत्याकांड में उसके परिवार वालो ने किया एक और खुलासा उसने बताया की जब 7 मई की देर रात घटना हुयी थी जिसमे छात्र आदित्य कुमार की मौत हो गई थी उसके बाद गया पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया था ,मृतक आदित्य के चाचा ने बताया की छेनी से सर पर मार कर गोली को निकाला गया था अगर उस वक़्त हमे होश होता तो शायद वह गोली के खोखे को भी रख लेती , जब परिजनों ने पोस्टमार्टम का रिपोर्ट लेने वंहा पहुंचे तो देखा की पोस्टमार्टम रूम के बाहर आदित्य का खून से सना कपडा फेंका है. इसकी जानकारी पुलिस को भी दी.

फेंका गया खून से सना कपडा पुलिस के लिए निष्पक्ष जांच करने में काफी मदद मिल सकती थी लेकिन फेंके कपडे ने पुलिसिया जांच पर कई सवाल खड़े कर दिए है. आखिर आदित्य के कपड़े क्यों फेंके गए क्या जिस गोली से आदित्य की मौत हुयी उस गोली की जांच की गई जैसे कई सवाल यैसे है जो पुलिस के द्वारा किये जा रहे जांच पर सवाल उठता है. उन्हें धमकी भी दी जा रही है.

आदित्य सचदेवा के पिता श्याम सचदेवा डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बयान से आहत हो हैं. उन्होंने जांच पर सवाल उठाते हुए कहा कि जब प्रदेश के डिप्टी सीएम पुलिस पर कार्रवाई करने का निर्देश देने के बदले आरोप प्रत्यारोप कर रहे हो तो फिर हत्यारे को सजा की उम्मीद करनी बेमानी है. बताते चलें कि बिहार के गया जिले में रोड रेज की घटना में 12वीं कक्षा के छात्र आदित्य कुमार सचदेवा की निर्मम हत्या के बाद विपक्ष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखे प्रहार कर रहा है और राज्य में ‘जंगलराज’ होने का आरोप लगा रहा है. इस बीच राज्य के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि यदि रोड रेज की घटना में हुई हत्या ‘जंगलराज’ का उदाहरण है तो फिर पठानकोट एयरबेस पर पाकिस्तानी आतंकियों द्वारा किया गया हमला भी जंगलराज ही है.

 

LEAVE A REPLY