आदित्य हत्याकांड का आरोपी एमएलसी का बेटा रॉकी गिरफ्तार

911
0
SHARE

रॉकी

संवाददाता.गया.गया के आदित्य हत्याकांड का मुख्य आरोपी रॉकी बोद्ध गया के हॉट मिक्सिंग प्लांट से हुआ गिरफ्तार।एसआईटी  ने देर रात किया गिरफ्तार । कल साम से ही गया पुलिस एक साथ कई स्थानों पर छापामारी कर रही थी .गया में साइड न देने पर हुई कहासुनी के बाद एक स्टूडेंट को गोली मारने वाले जेडीयू एमएलसी मनोरमा देवी के बेटे रॉकी यादव को पुलिस ने सोमवार देर रात गिरफ्तार कर लिया. इसकी जानकारी खुद एसएसपी गरीमा मलिक ने दी. जिस घर से गिरफ्तार किया गया वो उसके पिता बिंदी यादव का ही है.

पुलिस ने रॉकी को पकड़ने के लिए सोमवार को एमएलसी मनोरमा देवी के घर पर रेड मारी. जिस दौरान उनसे रॉकी के ठिकाने के बारे में पूछताछ की गई। करीब 3 घंटे चली छानबीन के बाद रॉकी को अरेस्ट किया गया.  इस रेड के लिए गया सुप्रिटेंडेंट अकाश कुमार के नेतृत्व में एक एसआईटी(स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम) बनाई गई थी.

बता दें की एमएलसी मनोरमा देवी के बेटे रॉकी ने साइड ना देने पर एक बिजनेसमैन के बेटे आदित्य सचदेव को गोली मार दी थी. घटना के बाद से ही आरोपी रॉकी फरार था। इस मामले में पुलिस ने मनोरमा के पति बिंदी यादव और उसके बॉडीगार्ड को पहले ही अरेस्ट कर लिया है. बिंदी यादव को गया जिले में बाहुबली माना जाता है। उस पर पहले ही कई मामले दर्ज हैं।

रॉकी शनिवार रात करीब 11 बजे अपनी नई लैंड रोवर कार से कहीं जा रहा था.  एक स्विफ्ट कार उसकी लैंड रोवर के आगे चल रही थी.  रॉकी अपनी गाड़ी को उस कार से आगे ले जाने की कोशिश कर रहा था, लेकिन स्विफ्ट कार चला रहा ड्राइवर सामने जगह न होने की वजह से साइड नहीं दे पाया. इसके बाद रॉकी ने किसी तरह स्विफ्ट को ओवरटेक करके रोक लिया. स्विफ्ट कार में बैठे लड़कों और रॉकी के बीच बहस हुई.
इसके बाद रॉकी ने स्विफ्ट चला रहे लड़के को गोली मार दी. मारे गए लड़के का नाम आदित्य सचदेव है. आदित्य अपने कुछ दोस्तों के साथ एक बर्थडे पार्टी से लौट रहा था.
आदित्य के पिता गया के बड़े पाइप कारोबारी हैं. पुलिस ने कार मनोरमा देवी के घर से बरामद की है. घटना के विरोध में पटना के कारोबारी रविवार को सड़क पर उतर आए.  हजारों लोगों ने गया में आरोपी की गिरफ्तारी की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया.

आदित्य की जान लेने वाले रॉकी के पिता और एमएलसी मनोरमा के पति बिंदी यादव पर देशद्रोह, मर्डर, किडनैपिंग और लूट नकस्लियों को हथियार सप्लाई  के कई मामले दर्ज हैं.  नेताओं की वजह से पुलिस भी उस पर कार्रवाई करने से परहेज करती है. कुछ महीने पहले ही उसके घर से कई हथियार बरामद किए गए थे.
गया की एसपी गरीमा मल्लिक ने कहा कि रॉकी को बोधगया थाना के मस्तपुर गांव से गिरफ्तार किया गया, रॉकी के पिता बिंदा यादव के नाम से हॉट मिक्सिंग प्लांट है उसी में से गिरफ्तारी हुई रॉकी की. घटना में उपयुक्त हथियार भी पुलिस ने बरामद कर ली है. घटना का अनुसंधान जारी है, और जिस जिस की संलिप्तता आएंगी उन्हे हख्सा नहीं जाऐगा. रॉकी ने अपना गुनाह कबूल कर ली है.

LEAVE A REPLY