लालू के आगे नीतीश का सरेंडर,दबाव में मुकदमा वापस- पप्पू यादव

1087
0
SHARE

11822535_10207625873994844_2776237987158263532_n copy (1)

निशिकांत सिंह.पटना.जन अधिकार पार्टी (लो) के संरक्षक और सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्‍पू यादव ने कहा है कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने राजद प्रमुख लालू यादव के समक्ष आत्‍मसमर्पण कर दिया है. वे लालू यादव के दबाव में निर्णय ले रहे हैं. उन्‍होंने कहा कि लालू यादव व उनके पुत्रों के खिलाफ दर्ज मुकदमा वापस लेना इसी बात का प्रमाण है. लालू यादव को जनहित से कोई वास्‍ता नहीं है. वे मुख्‍यमंत्री को भी जनविरोधी निर्णय करने को बाध्‍य कर रहे हैं.

 

सांसद श्री यादव ने कहा कि राजद द्वारा घोषित ‘बिहार बंद’ के दौरान हुई अराजकता को लेकर पटना उच्‍च न्‍यायालय ने भी संज्ञान लिया था. तत्‍कालीन एसएसपी विकास वैभव ने राजद प्रमुख लालू यादव, तेजस्‍वी यादव और तेज प्रताप समेत सैकड़ों लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी. उन्‍होंने कहा कि इसका खामियाजा एसएसपी को भुगतना पड़ा और उनका ट्रांसफर कर दिया गया था. राजद प्रमुख के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को वापस लेकर सरकार ने अपनी अक्षमता जग जाहिर कर दी है.कोर्ट का अवमानना भी किया गया है.

सांसद पप्‍पू यादव ने कहा कि राज्‍य में वास्‍तविक सरकार लालू यादव चला रहे हैं. नीतीश कुमार सिर्फ आदेशों पर कार्रवाई कर रहे हैं. रोहतास के तत्‍कालीन एसपी शिवदीप लांडे का तबादला भी लालू यादव के दबाव में हुआ था.उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री का दावा खोखला साबित हो रहा है कि वे बिना किसी दबाव के काम कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY