पटना आर्ट्स कॉलेज में चित्रकला प्रतियोगिता

79
0
SHARE
Patna Arts College

संवाददाता.पटना. चित्रकला में जल रंगों के अध्ययन पर ध्यान केंद्रित करते हुए पटना के कॉलेज ऑफ आर्ट्स एंड क्राफ्ट   में एक दो दिवसीय चित्रकला प्रतियोगिता का शुभारंभ हुआ। प्राचार्य डॉक्टर अजय कुमार पांडेय ने इस कार्यक्रम का उद्घाटन किया। इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य छात्रों को सामूहिक रूप से कला करने के लिए प्रेरित करना है।
इस प्रतियोगिता में छात्रों को अपने कला कौशल में सुधार का अवसर मिलेगा और उन्हें अन्य छात्रों के साथ प्रतिस्पर्धा करने का मौका प्राप्त होता है। साथ ही, प्रतियोगिता का समापन कल होगा और उसके दौरान प्रमुख पुरस्कारों का ऐलान किया जाएगा।
इस आयोजन को “Polo कलर” ने प्रायोजित किया है, जिसमें कंपनी के कई अधिकारी भी उपस्थित हैं। छात्रों के इस प्रतियोगिता में अपने अद्वितीय कला दर्शाने के लिए उन्हें सराहा जाता है और यह आयोजन उन्हें अपनी कला में नया स्वरूप प्रदान करने का अवसर प्रदान करता है।
इस अवसर पर कार्यक्रम की समन्वयक डॉक्टर रीता शर्मा, डॉक्टर चंद्रभूषण श्रीवास्तव, डॉक्टर विनोद कुमार, मझहर इलाही, शशि रंजन प्रकाश, और संगीता उपस्थित रहे। यह प्रतियोगिता छात्रों को अपनी कला में सुधार का मौका देने के साथ ही कला और सांस्कृतिक विकास को बढ़ावा देने का एक महत्वपूर्ण मंच प्रदान करती है।