सासाराम व बिहारशरीफ की घटना पर सीएम ने कहा-सरकार पूरी तरह अलर्ट

183
0
SHARE
Sasaram

संवाददाता.पटना.सासाराम और बिहारशरीफ की घटना पर दुःख व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अधिकारियों से कहा है कि गड़बड़ करनेवालों का पता लगाएं और उसपर कड़ी कार्रवाई करें। बिहार में कानून व्यवस्था ठीक है। कानून व्यवस्था की कोई दिक्कत नहीं है, सरकार पूरी तरह अलर्ट है।
बीपीएससी के कार्यक्रम के पश्चात् मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सासाराम और बिहारशरीफ की घटना जो घटना घटी है वो बहुत ही दुःख की बात है और जरूर कोई-न-कोई इसमें गड़बड़ किया है। हमने अधिकारियों को कहा है कि पता करें कि किसने गड़बड़ किया है ? जैसे ही इसके बारे में पता चला तत्काल इसको कंट्रोल किया गया। हमने अधिकारियों से कहा है कि गड़बड़ करनेवालों का पता लगाएं और उसपर कड़ी कार्रवाई करें। उन सबके बारे में ठीक से जानकारी लें और जांच करें।
उन्होंने कहा कि पहले इस तरह की घटनाएं नहीं होती थी। मुझे इस तरह की घटना से बहुत तकलीफ हुआ है। जैसे ही पता चला एक एक चीज के लिए अलर्ट कर दिया गया। आरोपियों पर एक्शन लिया जाएगा। कोई जानबूझकर इस तरह का काम कर रहा है। सरकार पूरे तौर पर एक-एक चीज के लिए अलर्ट है। अधिकारियों को जांच में लगाया गया है कि वे पूरे तौर पर इस मामले को देखें।
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के सासाराम में आयोजित कार्यक्रम के रद्द होने से संबंधित प्रश्न पर मुख्यमंत्री ने कहा कि उसके बारे में मुझे नहीं पता है बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पर भाजपा द्वारा उठाए जा रहे सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कोई भी केंद्र के मंत्री आते हैं तो उन्हें सुरक्षा दी जाती है। राज्य सरकार की जो जिम्मेवारी है सब पूरी की जाती है। हमलोग सबलोगों का ध्यान रखते हैं वो लोग ध्यान रखें ना रखें। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह किसलिए आ रहे थे वे जानें, क्यों नहीं आ रहे हैं वे जानें। लेकिन राज्य सरकार की तरफ से हर तरह की सुरक्षा दी जाती है।

 

LEAVE A REPLY