पूर्वोत्तर की जीत मोदी जी की नीतियों व कल्याणकारी कार्यों का परिणाम-भाजपा

218
0
SHARE
Northeast's

संवाददाता.पटना.भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए पूर्वोत्तर राज्यों में मिली जीत का श्रेय प्रधानमन्त्री मोदी जी नीतियों व गरीब कल्याणकारी कार्यों तथा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व को दिया.
पार्टी के शीर्ष नेतृत्व व कार्यकर्ताओं को जीत की बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि नागालैंड जहाँ पर 99% अल्पसंख्यक समाज रहती है वहाँ पर जनता ने हमारी नीतियों पर विश्वास कर वहाँ कमल खिलाया है, वहीं त्रिपुरा में पूर्ण बहुमत क़ी सरकार बनाने का काम किया है. मेघालय में भी हमने शानदार प्रदर्शन किया है. यह दिखाता है कि जहां भी भाजपा की सरकार रहती है वहां जनता अब एंटी इनकंबेंसी के बदले प्रो इनकंबेंसी वोटिंग करने का काम करती है.
मौके पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव को निशाने पर लेते हुए उन्होंने कहा कि आज बिहारियों के लिए बहुत ही मनहूस दिन है क्योंकि जिस तरह तमिलनाडु में आज बिहारियों क़ी बर्बर तरीके से हत्या हो रही है, इसकी जितनी निंदा किया जाए कम है. लेकिन इस घटना पर दुखी होने और उचित कारवाई करने के बजाए बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बिहारियों को पीटने के लिए वहां जाकर वहां के मुख्यमंत्री को सम्मानित करते हैं.
उन्होंने कहा कि इससे दुखद बिहार के लिए कुछ नहीं हो सकता है,राजद का पूरा कुनबा हत्या की राजनीति में विश्वास करता है. अपने राज में जिस तरह यह हत्यारों और अपराधियों को पुरस्कृत करते थे उसी तरह तेजस्वी यादव आज तमिलनाडु जाकर बिहारियों की हत्या होने पर वहां के मुख्यमंत्री को मेडल देने जाते है. इस निंदनीय कृत्य के लिए बिहार की जनता उन्हें कभी माफ़ नहीं करेगी.
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को घेरते हुए उन्होंने कहा कि तमिलनाडू में बिहारियों की जो हत्याएं हुई है, वह पूरी तरह सत्ता संपोषित है. लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की इस पर जुबान तक नहीं खुल रही है. ट्विटर पर उन्होंने अफ़सोस जरुर जाहिर किया है, लेकिन अपने उपमुख्यमंत्री से सवाल पूछने की उनकी हिम्मत नहीं हो रही है.
उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से यह मांग भी की है कि तमिलनाडु में कितनी बिहारियों की हत्या हुई उसका डाटा सार्वजनिक करें,घटना पर शोक व्यक्त करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि पूर्वोत्तर में दो राज्यों मे जीत मिलने के बावजूद आज भाजपा खुशी नहीं मनायेगी , भाजपा इस दुख की घड़ी में अपने बिहारी भाइयों के साथ अडिगता से खड़ी है.
इस मौके पर प्रेस को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष (विधान परिषद) सम्राट चौधरी ने कहा कि तमिलनाडू में बिहारियों की हत्या पर हमारी और आम बिहारियों की संवेदना तो है लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री व उपमुख्यमंत्री को कोई संवेदना नहीं है. बिहार के उपमुख्यमंत्री तमिलनाडू में केक काट रहे हैं और दूसरी तरफ बिहारी पिटा रहे हैं.उन्होंने कहा कि आज बिहारीयों की चिंता कोई नहीं कर रहा है, आज छोटे अफसर जो बिहार के है उनपर तो जरुर कारवाई की जा रही है, लेकिन बिहारी अस्मिता को ठेस पहुंचाने वाले अफसरों के खिलाफ कोई कारवाई नहीं हो रही है.
इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष सिद्दार्थ शंभू, विधायक कृष्ण कुमार मंटू, मीडिया प्रभारी, राकेश कुमार सिंह व अशोक भट्ट उपस्थित रहें.

 

 

LEAVE A REPLY