शत्रुघ्न सिन्हा का युवाओं को संदेश:सबसे बेहतर या सबसे अलग बनो

168
0
SHARE
Shatrughan Sinha

संवाददाता.पटना.हीमोफिलिया सोसाइटी (पटना) द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में पूर्व केन्द्रीय मंत्री व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने युवाओं को सफलता का फार्मूला बताते हुए कहा कि अपने आप को सबसे बेहतर साबित करने की कोशिश करो और अगर ऐसा नहीं कर सके तो सबसे अलग करके दिखाओ।उन्होंने अपने संघर्ष के दिनों की चर्चा करते हुए कहा कि मैंने भी यही किया। अभिनय के क्षेत्र में मैंने अपनी अलग पहचान बनाई,किसी का कॉपी नहीं की।
कंकड़बाग के जाकिर हुसैन संस्थान में गुरूवार को आयोजित अभिनंदन समारोह में बड़ी संख्या में पटना के प्रबुद्ध लोग,डॉक्टर व युवा-छात्र उपस्थित थे।हाल में आसनसोल से टीएमसी के टिकट पर लोकसभा उपचुनाव जीते शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने भाषण में राजनीति पर कोई चर्चा नहीं की।अपने संघर्ष,पुराने मित्रों और जीवन के उतार-चढाव की चर्चा करते हुए युवाओं को प्रेरित करने वाली बातों पर अपना भाषण केन्द्रित रखा।
अभिनंदन समारोह को पद्मश्री डॉ जितेन्द्र कुमार सिंह,डॉ सुबोध कुमार सिंह,डॉ एमसी झा,वरिष्ठ पत्रकार मगनदेव सिंह,आर्य अंचित ने भी संबोधित किया।मौके पर डॉ आलोक रंजन,अनिल कुमार,हीमोफिलिया सोसाइटी के सचिव कुमार शैलेन्द्र आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY