शरद यादव की पार्टी लोजद का राजद में विलय

463
0
SHARE
Sharad Yadav

नई दिल्ली. समाजवादी नेता शरद यादव ने अपनी पार्टी लोजद( एलजेडी) का राजद में विलय कर दिया।दिल्ली के एक कार्यक्रम में तेजस्वी यादव की उपस्थिति में उन्होंने इसकी घोषणा की।मौके पर राजद नेता व बिहार में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि शरद यादव ने जो निर्णय लिया वह समय और जनता की मांग है।शरद जी लंबे समय से सामाजिक न्याय और धर्मनिरपेक्षता की राजनीति करते रहे हैं।
    तेजस्वी यादव ने कहा कि चुनाव के समय 5-6 सीट पर मतगणना के समय इधर-उधर करके बिहार सरकार बना ली गई। कहा कि लालू प्रसाद यादव और शरद यादव ने मिलकर लंबा संघर्ष किया है। इनकी जीवनी लोगों को पढ़नी चाहिए। आज फिर से पुराने जनता दल का रूप हम लोगों के सामने आ रहा है। शरद यादव ने काफी निडरता दिखाई है। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पास न तो कोई नीति है, न कोई सिद्धांत। वे कभी इधर रहते हैं कभी उधर रहते हैं।
    तेजस्वी यादव ने कहा कि पूरे देश में नफरत का वातावरण है। नफरत की राजनीति हो रही है। महंगाई चरम सीमा पर है। देश की संपत्ति को बेचा जा रहा है। बड़ी-बड़ी संस्थाओं को पार्टी का सेल बनाया जा रहा है। महंगाई, किसान और बेरोजगारी को लेकर लोग सवाल उठा रहे हैं तो उन्हें कुचला जा रहा है। ऐसे समय में शरद यादव ने जो फैसला लिया है उससे हमारा हौसला बढ़ा है। आज देश में नफरत फैलाकर नए भारत की कल्पना की जा रही है। उन्होंने कहा कि अब देर बहुत हो गई। सभी विपक्षी पार्टियों को मिलकर तैयारी करने की जरूरत है। शरद यादव के समर्थकों से तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी पार्टी अब आप सब लोगों की पार्टी है। कार्यकर्ताओं से ही हमें ऊर्जा मिलती है। शरद यादव ने मेरे ऊपर काफी भरोसा जताया है। इस भरोसे को हम सबको मिलकर संभालना है।सभी समाजवादी लोगों को एकजुट हो जाना चाहिए।

 

LEAVE A REPLY