21 फरवरी से रालोजपा के दूसरे चरण का जिला कार्यकर्ता सम्मेलन

429
0
SHARE
development

संवाददाता.पटना.राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केन्‍द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस और प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज के दिशा-निर्देश पर पार्टी के संगठन में मजबूती के लिए रालोजपा और दलित सेना के संयुक्त जिला कार्यकर्ता सम्मेलन का दूसरा चरण 21 फरवरी से शुरू होने जा रहा है।
प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज ने बताया कि जिला कार्यकर्ता सम्मेलन में राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी एवं दलित सेना के अलावे प्रदेश एवं पार्टी के प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष साथ ही जिला प्रभारी अपने-अपने प्रभावशाली जिला में अवश्य उपस्थित रहेगें।
प्रदेश प्रवक्ता ललन कुमार चंद्रवंशी ने बताया कि यह कार्यक्रम पार्टी संगठन के मजबूती और संघर्षशील बनाने के लिए तथा स्‍व0 रामविलास पासवान के विचार तथा सिद्धांतों को गांव-गांव तक पहुंचाने के उद्देश्य से सभी जिला में जिला कार्यकर्ता सम्मेलन किया जा रहा है। 21 फरवरी को नालन्‍दा, 23 फरवरी को लखीसराय, 24 फरवरी को जमुई तथा 25 फरवरी को बांका, 26 फरवरी को भागलपुर तथा 27 फरवरी को मुंगेर में जिला कार्यकर्ता सम्मेलन होगा।
इस कार्यक्रम में राष्ट्रीय लोजपा के बिहार प्रभारी एवं पूर्व विधायक अनिल चौधरी तथा एवं दलित सेना के प्रदेश अध्यक्ष अम्बिका प्रसाद बिनू, के नेतृत्व में जिला कार्यकर्ता सम्मेलन होने जा रहा है। जिला कार्यकर्ता सम्मेलन में मुख्य रूप से पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष विशेश्वर सिंह, राष्ट्रीय महासचिव रामजी सिंह, प्रदेश के प्रधान महासचिव केशव सिंह, वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष महताब आलम, युवा प्रदेश अध्यक्ष उपेन्द्र यादव मुख्य रूप से भाग लेगें।

LEAVE A REPLY