भाजपा नेताओं ने राहुल गांधी को गीता की प्रति को किया पोस्ट

394
0
SHARE
Gita to Rahul Gandhi

संवाददाता.पटना. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल द्वारा राहुल गांधी को भेजी गयी श्रीमदभागवत गीता को सोमवार को भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन, आईटी सेल प्रमुख मनन कृष्ण, प्रोटोकॉल प्रभारी राजीव मिश्र ने पटना जीपीओ के द्वारा राहुल गांधी के पते पर स्पीड पोस्ट किया.
इस मौके पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि कल रविवार की छुट्टी के कारण भाजपा प्रदेश अध्यक्ष द्वारा राहुल गांधी को प्रेषित श्री मद्भागवत गीता को पोस्ट नहीं किया जा सका था. लेकिन आज पोस्ट ऑफिस खुलते ही हमने इसे राहुल गांधी के पते पर भेज दिया है.
उन्होंने कहा कि राहुल जी की व्यस्तता को देखते हुए हमारे प्रदेश अध्यक्ष ने उन्हें गीता की दो प्रतियां भेजी हैं, जिनमें एक संपूर्ण गीता है और दूसरा पॉकेट एडिशन. इससे राहुल जी घर और यात्रा करते हुए दोनों समय गीता पाठ का लाभ ले सकें. इसके अतिरिक्त राहुल जी गीता को पढ़ कर समझ लें तो हम उन्हें रामायण, महाभारत और पुराणों की प्रतियां भी एक-एक कर के भेज देंगे. इसके साथ-साथ यदि राहुल जी को संस्कृत और हिंदी जैसी भारतीय भाषाओं का अर्थ समझने में कठिनाई हो तो हम उन्हें इन भाषाओं के शब्दकोश भी भिजवा सकते हैं.

श्री रंजन ने कहा कि गीता ऐसा महाग्रंथ है जो दानवों को भी मानव बना देती है और राहुल जी को तो सिर्फ झूठ बोलने और राष्ट्रद्रोहियों का समर्थन करने की ही आदत है. हमें पूर्ण यकीन है कि यदि उन्होंने गीता को अच्छे से समझ लिया तो वह धर्म और कर्म दोनों का मर्म जान जाएंगे. इससे न केवल वह सत्यवादी बन जाएंगे बल्कि उन्हें राष्ट्रवाद का महत्व भी समझ में आ जायेगा.

 

 

 

LEAVE A REPLY