रामदेव महतो का आदर्श जीवन सभी के लिये प्रेरणास्त्रोत- नंदकिशोर

699
0
SHARE
Ramdev Mahto

संवाददाता.पटनासिटी.वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि रामदेव महतो का आदर्श जीवन सभी के लिये प्रेरणास्त्रोत है। रामदेव जी सेवा, सादगी और ईमानदारी की अद्भुत मिसाल थे।
श्री यादव स्थानीय अरोड़ा हाउस में पूर्व मंत्री और जनसंघ काल से संगठन को मजबूत करने वाले रामदेव महतो की 14 वी पुण्यतिथि पर आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे। समारोह में बिहार लोक सेवा आयोग में चयनित अभ्यर्थियों को भी सम्मानित किता गया। श्री यादव ने अपने संबोधन में कहा कि भाजपा को मजबूती प्रदान करने बाले रामदेव महतो जैसे महान व्यक्तित्व की नीतियों से पटना साहिब में विकास को गति मिली। पार्टी को सींचने और संगठन की जड़ को मजबूत करने में स्वर्गीय महतो का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। इनके सादगी भरे जीवन को सदैव याद किया जायेगा। आरम्भ में अतिथियों ने स्वर्गीय रामदेव महतो की तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित की।
      इस अवसर पर समारोह में उपस्थित महापौर सीता साहू, पूर्व मंत्री बसावन भगत, प्राणपुर (कटिहार ) की विधायक निशा सिंह, राष्ट्रीय कुशवाहा महासभा की ललिता जी, प्रदेश भाजपा के मंत्री रूप नारायण मेहता, महानगर भाजपा के अध्यक्ष अभिषेक कुमार, प्रदेश भाजपा पंचायती राज प्रकोष्ठ के संयोजक ओम प्रकाश भुवन, निगम पार्षद तारा देवी, किरण मेहता, अस्मिता रानी, पार्षद प्रतिनिधि बलराम मंडल, मनोज कुमार मछि,, भाजपा नेत्री पिंकी कुशवाहा, सरदार चरण सिंह, किरण शंकर आदि को अंग-वस्त्र देकर सम्मानित किया गया। अतिथियों का स्वागत सुरेश सिंह पटेल और मंच का संचालन पवन मेहता ने किया।

 

 

LEAVE A REPLY