RJD में घमासान,बढ सकता है राजकुमारों का टकराव

696
0
SHARE
Conflict in RJD

संवाददाता.पटना.राजद में मचे घमासान अब तेजप्रताप बनाम तेजस्वी होता जा रहा है जो कल तक तेजप्रताप बनाम जगतानंद सिंह बना हुआ था।जगतानंद सिंह के खिलाफ मोर्चा खोले तेज प्रताप शुक्रवार को जब तेजस्वी से मिलने राबड़ी देवी के आवास पर पहुंचे तो नाराज होकर बाहर निकले।
लगभग 20 मिनट बाद ही तमतमाया चेहरा लेकर बाहर आए तेजप्रताप ने बताया कि वे प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव से मेरी बात हो रही थी कि तभी संजय यादव आए और मुझे रोक दिया।संजय यादव तेजस्वी को लेकर अंदर कमरे में चले गए। संजय यादव होते कौन हैं मुझे रोकने वाले?
तेज प्रताप ने कहा कि वे पार्टी कार्यालय में जनता दरबार लगाएंगे।जनता दरबार लगाने से मुझे कोई रोक लेगा क्या?
राजकुमारों में सत्ता संघर्ष तेज, जगदानंद तो बहाना हैं- सुशील मोदी
राजद विवाद पर  पूर्व उपमुख्यमंत्री व भाजपा सांसद सुशील मोदी ने कहा कि राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद पर पार्टी के बड़े राजकुमार के तीखे हमले दल के भीतर जारी सत्ता संघर्ष का परिणाम है।बड़ा भाई संगठन में अपने छोटे भाई को ज्यादा महत्व और पावर मिलने से उपजी हताशा में तीर जगदानंद पर चला रहा है, लेकिन असली निशाने पर कोई और है।
श्री मोदी ने कहा कि राजद की आंतरिक लड़ाई में कौन औरंगज़ेब बन कर संगठन पर राज करेगा और कौन दारा शिकोह बनाया जाएगा, यह समय बताएगा।पार्टी की सेहत ठीक नहीं है, इसलिए वह जनहित के मुद्दों पर ध्यान नहीं दे पा रही है।राजद में दिवंगत रघुवंश प्रसाद सिंह के बाद जगदानंद जैसे सीनियर, ईमानदार और प्रतिबद्ध व्यक्ति के साथ अमर्यादित व्यवहार जारी रहना एक बड़े वर्ग को आहत करने वाला है।इससे साफ है कि लालू प्रसाद की पार्टी सबको साथ लेकर नहीं चल पा रही।

 

 

LEAVE A REPLY