नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजित

725
0
SHARE

जितेन्द्र कुमार सिन्हा. पटना.जीकेसी के तत्वाधान में रविवार को नि:शुल्क नेत्र जांच शिविर का आयोजन किया गया।जीकेसी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन प्रसाद ने जाँच शिविर का उद्घाटन करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण काल में जिस तत्परता और निष्ठा के साथ चिकित्सक ने लोगों की सेवा की है, वह अकल्पनीय हैं और उनके योगदान को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता है। उनके इस सहयोग के लिए हम सब लोग सदैव ऋणी रहेंगे।

उक्त आयोजन बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ नम्रता आंनद और स्वागत युवा संभाग के राष्ट्रीय सचिव राहुल मणि के नेतृत्व में किया गया।उन्होंने डॉ संजय कुमार सिन्हा की प्रशंसा करते हुए कहा कि पटना जिला में चप्पे-चप्पे पर निशुल्क जाँच शिविर का आयोजन किया जाएगा। साई लायंस नेत्रालय के चिकित्सक दल ने लोगों का नेत्र जाँच किया और उन्हें आवश्यक परामर्श दिया। डॉ अनुराधा सिंह ने कहा कि लोगों को अपने नेत्रों की समय समय पर जाँच कराते रहनी चाहिए।

उक्त अवसर पर  बिहार प्रदेश अध्यक्ष (जीकेसी)  डॉ नम्रता आनंद ने कहा कि चिकित्सक भगवान के दूसरे रूप है और कोरोना संक्रमण जैसे वैश्विक आपदा के समय उन्होंने इसे चरितार्थ करके दिखाया है।बिहार प्रदेश अध्यक्ष सैयद सबिहउद्दीन अहमद “शिफू” ने कहा कि नेत्र चिकित्सा के क्षेत्र में विज्ञान ने बहुत तरक्की की है और इस चलंत नेत्र कैम्प पटना के विभिन्न इलाकों में लोगों के स्वास्थ्य जाँच करेगा। उन्होंने कहा कि आयोजकों से मेरा अनुरोध है कि बिहार के जो भी पिछड़े एवं गरीब इलाके हो वहां भी यह सुविधा उपलब्ध कराई जाए।

उक्त अवसर पर जीकेसी के बिहार उपाध्यक्ष राकेश मणि, आशुतोष श्रीवास्तव, दिलीप कुमार श्रीवास्तव, अनुराग समरूप, डब्लू श्रीवास्तव, चंदू प्रिंस एवं कदम के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सैयद सबिहउद्दीन अहमद “शिफू” भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY