कोरोना से निबटने के लिए टीका लेना जरूरी- नंदकिशोर यादव

462
0
SHARE

संवाददाता.पटनासिटी.वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव ने कहा कि कोरोना से निबटने के लिए सभी उम्र के लोगों को टीका लेना आवश्यक है। यह जीवन रक्षा में काफी सहायक साबित हो रहा है।
श्री यादव शुक्रवार को अपने पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत गायघाट स्थित राजकीय महिला महाविद्यालय में कोरोना टीकाकरण मेगा कैम्प के निरीक्षण के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इसमें 18 प्लस वर्ष के लोगों का ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के बाद टिका दिया जा रहा है। मेगा टीकाकरण का यह दूसरा कैम्प है।इस क्षेत्र में मंगलतालाब स्थित रामदेव महतो सामुदायिक भवन में एक मेगा कैम्प पहले से चल रहा है। इसके अलावा पटना साहिब विधान सभा क्षेत्र में 7-7 कोरोना जांच और टिकाकरण केंद्र पहले से कार्यरत है। श्री यादव ने कहा कि कोरोना से घबड़ाना नहीं है। केंद्र और राज्य सरकार के प्रयास से रिकवरी दर में वृद्धि हुई है। कोरोना से लड़ने के लिए केंद्र ने काफी उपस्कर भेजा है।
इस मौके पर निगम पार्षद किरण मेहता और स्मिता रानी के अलावा रामजी मेहता, रंजीत कुमार सिन्हा ‘ तन्नू ‘ मृत्युंजय बल्दीहीयार, हरेन्द्रनाथ चंद्रवंशी, नवीन कुमार सिन्हा, एडवोकेट, बद्री गुप्ता, विनोद शौण्डिक, अमरजीत सिंह, राजेश प्रताप सहित बड़ी संख्या में विभिन्न तबके के लोग उपस्थित थे।

 

LEAVE A REPLY