“बेमिसाल सात साल” के रूप में भाजपा महिला मोर्चा मनाएगी सेवा सप्ताह

426
0
SHARE

संवाददाता.पटना.बिहार भाजपा महिलामोर्चा के सभी पदाधिकारियों एवं जिला अध्यक्ष की वर्चुअल मीटिंग प्रदेश अध्यक्ष  लाजवंती झा की अध्यक्षता में आयोजित की गई, जिसमें मोदी सरकार के सात साल  पूर्ण  होने पर सेवा सप्ताह के रूप में “बेमिसाल  सात साल” महिला मोर्चा द्वारा मनाए जाने का निर्णय लिया गया।

बैठक में कार्यक्रम की रूप रेखा तैयार की गई। इस मौके पर लाजवंती झा ने बताया कि इस कोरोना महामारी जैसी विपदा में महिला मोर्चा लगातार सेवा ही संगठन को साकार करते हुए पूरे  प्रदेश में  प्रभावित लोगों के सेवा में तत्परता के साथ लगी हुई है।भोजन,राशन,मास्क, वेंटिलेटर, दवा से लेकर ऑक्सीजन उपलब्ध करवाने के कार्य में महिला मोर्चा लगातार प्रयासरत है। कोरोना संकट काल में सभी देशवासी  प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में इस संकट को पराजित करने में महिला मोर्चा लगातार अपनी भूमिका का निर्वाहन कर रही हैं। इसी कड़ी में टीकाकरण हेतु जागरूकता शिविर  एवं  टेस्टिंग हेतु लोगों को प्रेरित करने का कार्य भी महिलामोर्चा द्वारा लगातार किया जा रहा है।

मोदी सरकार के सात साल पूरा होने  पर महिलामोर्चा की बहने कोरोना नियम का पालन करते हुऐ 30 मई से 2 जून तक सभी गांव में सेवा कार्यक्रम के तहत मास्क वितरण ऑक्सिमीटर से जांच, तापमान जांच ,सेनिटाइजर वितरण,भोजन वितरण इत्यादि कार्यक्रम करने जा रही है।

31मई एवं 1 जून को महिलामोर्चा द्वारा रक्तदान शिविर आयोजन कर कोरोना मरीजो के साथ ही अन्य मरीजो के लिए भी रक्तदान करवाया जा रहा है।  रक्तदान शिविर में सभी जिला अध्यक्ष, प्रदेश पदाधिकारी की उपस्थिति में किया जाना है। इसी के तहत टीकाकरण हेतु जागरूकता एवं दुस्प्रचार को भी रोकने का कार्य भी किया जाएगा।

LEAVE A REPLY