सीएम ने पत्रकार सुनील पांडेय व उद्योगपति ओपी शाह के निधन पर व्यक्त की शोक संवेदना

303
0
SHARE

संवाददाता.पटना.मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार चैम्बर आफ कामर्स के पूर्व अध्यक्ष ओपी शाह एवं वरिष्ठ पत्रकार सुनील पांडेय के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है।

मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि ओपी शाह जी गरीबों की सहायता के लिये हमेशा तत्पर रहते थे। सामाजिक कार्यों में उनकी गहरी अभिरूचि थी। मेरा उनसे व्यक्तिगत जुड़ाव था। वे प्रत्येक सप्ताह मुझसे मिलने आते थे और उनसे विभिन मुद्दों पर विस्तृत चर्चा होती थी। उनके निधन से मैं मर्माहत हूं। उनके निधन से सामाजिक क्षेत्र एवं बिहार के उद्योग जगत को अपूरणीय क्षति हुयी है।मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ पत्रकार एवं वर्तमान में सूचना एवं जन संपर्क विभाग (बिहार) के पीआर एजेंसी में क्रिएटिव राइटर के पद पर कार्यरत सुनील पांडेय की कोरोना संक्रमण से हुई असामयिक मौत पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि इलेक्ट्रनिक मीडिया में वे काफी चर्चित थे। उन्होंने कई समाचार चैनलों में अपना उत्कृष्ट योगदान दिया। उनके निधन से पत्रकारिता जगत में अपूरणीय क्षति हुई है।मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है।

 

 

LEAVE A REPLY