अंत्योदय के संकल्प को पूरा कर रही है भाजपा- संजय जायसवाल

57
0
SHARE

संवाददाता.पटना. बिहार भाजपा के कार्यकर्ताओं को 41 वें स्थापना दिवस की बधाई देते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि भाजपा सिर्फ एक राजनीतिक पार्टी नहीं बल्कि एक परिवार है, जिसकी धुरी हमारे कार्यकर्ता है. हमारे कार्यकर्ता ही हमारी शक्ति है और यही हमारे भविष्य के नेता होते हैं. इन्ही कार्यकर्ताओं की बदौलत 1980 में श्रद्धेय अटल जी और अन्य महापुरुषों द्वारा रोपित भाजपा का बीज, आज एक विशाल वटवृक्ष बन पूरे देश को अपनी छाँव में ले चुका है. यह हमारे कार्यकर्ताओं की मेहनत का ही प्रतिफल है कि आज भाजपा लगातार दूसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आ चुकी है. हमारे कार्यकर्ताओं का सम्मान ही पार्टी का वास्तविक सम्मान है.


केंद्र सरकार की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा “ भाजपा की स्थापना अंत्योदय के सिद्धांत पर हुई है और आज माननीय प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में केंद्र सरकार इस संकल्पना को साकार कर रही है. भाजपा के महापुरुषों ने जिस सशक्त और आत्मनिर्भर भारत के निर्माण का स्वप्न देखा था, देश आज पूरी ताकत से उस दिशा में दौड़ रहा है. किसानों, महिलाओं, दलितों, गरीबों की जीवन को सुगम और सुखमय बनाने के लिए ऐतिहासिक कार्य किये गये हैं. अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत की प्रतिष्ठा निरंतर बढ़ी है.”
डॉ जायसवाल ने कहा कि मोदी राज में भारत की यह बढ़ती ताकत आज बहुतों को हजम नहीं हो रही है. देश को झुकाने और थकाने के लिए निरंतर षड्यंत्र रचे जा रहे हैं. हमारे कार्यकर्ताओं पर हमले किये जा रहे हैं और विकास कार्यों के बारे में अफवाह उड़ा कर आम लोगों को भड़काने की कुचेष्टा की जा रही है. आज प्रधानमन्त्री मोदी ने भी अपने संबोधन में इन शक्तियों के बारे में जिक्र करते हुए सभी भाजपा कार्यकर्ताओं से इन ताकतों के खिलाफ एकजुट होने की अपील की है. जिसके बाद यह हम सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व है कि देश को अस्थिर करने की साजिश करने वालों का जनता के सामने पर्दाफाश करें. भाजपा राष्ट्र प्रथम की अवधारणा को मानने वाली पार्टी है जो देश के खिलाफ किसी षड्यंत्र को कामयाब नहीं होने देगी.

 

 

LEAVE A REPLY