भ्रष्टाचार के चश्मे से हर किसी को देखना बंद करें राहुल- मंगल पांडेय

715
0
SHARE

संवाददाता.पटना.भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं राज्य के स्वास्थ्य मंत्री सह पथ निर्माण मंत्री सह कला संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री मंगल पांडेय ने कांग्रेस के युवराज राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा है कि जो जैसा सोचता है, उसे हर तरफ वैसा ही दिखता है। घोटालेबाज सज्जन व्यक्ति को भी शंका की नजर से देखता है। कांग्रेस पार्टी घोटाले में सिर से पांव तक डूबी है। जिसके नेता घोटाले की सारी हदें पार कर चुके हैं, वह केंद्र की कल्याणकारी सरकार को भी शक की नजर से देखते हैं, तो यह सरकार में नहीं, उसकी नजर में दोष है।
श्री पांडेय ने आज यहां कहा कि कांग्रेस पार्टी के जुमलेबाजी का रिकॉर्ड बजाते-बजाते घिस गया। बोलने वाले की जुबान टेढ़ी हो गई। लेकिन, कांग्रेस के होनहार युवा नेता आज भी वही रिकॉर्ड बजा रहे हैं। श्री पांडेय ने राहुल गांधी के ट्वीट जुवानी जुमला- 15 लाख अकाउंट में, कोरोना जुमला- 20 लाख करोड़ का पैकेज का करारा जवाब देते हुए कहा कि राफेल के मुद्दे पर फेल हो गए राहुल का सियासी खेल भी खत्म होने वाला है। कोरोना से बचाव के लिए सरकार ने जो काम किया है, उसकी प्रशंसा देश-दुनिया में हो रही है। संयुक्त राष्ट्र ने माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की मुक्त कंठ से प्रशंसा की है। जब पूरा देश एकजुट होकर कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा था, तो राहुल गांधी कोरोना मरीजों की लाशें गिन रहे थे। असल में कुछ लोगों की फितरत बार-बार ठेस लगने के बाद भी नहीं सुधरने जैसी होती है।
श्री पांडेय ने कहा कि कांग्रेस नेता अपनी फितरत से बाज नहीं आ रहे। देश की जनता कांग्रेस को नकार चुकी है, इसके बावजूद लोगों को गुमराह करने और झूठ बोलकर जनता के बीच भ्रम फैलाने की कोशिशों में कांग्रेस के नेता जुटे हैं। जनता कांग्रेस को पूर्व में भी सबक सिखा चुकी है। आने वाले दिनों में पार्टी की और भी बुरी दुर्गति होनी तय है।

 

 

 

LEAVE A REPLY