चीन से पैसे खाने का कारण बिहार को समझाए कांग्रेस-राजीव रंजन

701
0
SHARE
Gatishakti Yojana

संवाददाता.पटना.कांग्रेस से सवाल पूछते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा “ सियासी पर्यटन पर बिहार आये कांग्रेसियों में झूठ बोलने का कम्पटीशन छिड़ा हुआ है. राहुल गाँधी को खुश करने के लिए इनके नेता दिन दहाड़े एक से बढ़ कर एक शिगूफे छोड़ रहे हैं. आलम यह है कि जिनकी खुद पंचायत का चुनाव जीतने की हैसियत नहीं है, वह भी बिहार जीतने का दावा ठोक रहे हैं. इनसे मुद्दों पर कुछ पूछें तो इनके मुंह से बोल नहीं फूटते, लेकिन सियासी नौटंकी में यह अच्छे अच्छे अदाकारों को पीछे छोड़ रहे हैं.”

कांग्रेस पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा “ पाकिस्तान की गोदी में बैठ मोदी सरकार को हटाने में सहयोग मांगने वाली इस पार्टी के नेता, पाकिस्तान के साथ उनके रिश्तों के बारे में पूछते ही बिदक जाते हैं. जमीनी कार्यकर्ताओं की उपेक्षा कर अगर कोई पार्टी एक जिन्नाप्रेमी को टिकट दे तो सवाल तो पूछे जायेंगे ही. कांग्रेस के इन सियासी पर्यटकों को बताना चाहिए कि अगर उन्हें पाकिस्तान से तकलीफ है तो क्यों राहुल गाँधी से लेकर चिदंबरम और मणिशंकर अय्यर तक पाकिस्तान की हाँ में हाँ मिलाते रहते हैं? उन्हें बताना चाहिए कि आखिर क्यों पाकिस्तान राहुल गाँधी के बयानों पर भारत को घेरने की कोशिश करते रहता है? क्यों इनके नेता पाकिस्तान में पोस्टर बॉय बने रहते हैं?”

श्री रंजन ने कहा “ कांग्रेस को यह भी बताना चाहिए की उनका चीन के साथ क्या रिश्ता है. उन्हें बिहार की जनता को बताना चाहिए कि आखिर चीन के साथ उनकी कौन सी गुप्त डील हुई थी और चीन ने गाँधी परिवार के निजी फाउंडेशन को क्यों पैसे दिए थे? क्यों इस गोरखधंधे की खबर जनता से छुपायी गयी. कांग्रेस यह जान ले कि उनके झूठे बयानों से बिहार के लोग प्रभावित नहीं होने वाले. कोरी हवाबाजी से उनके वोट बढ़ने वाले नहीं.

 

LEAVE A REPLY