दरभंगा सांसद ने अश्विनी चौबे का किया अभिनंदन

780
0
SHARE

संवाददाता.पटना.दरभंगा सांसद गोपाल जी ठाकुर ने केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे को पाग व मखाना का माला पहनाकर दरभंगा एम्स के लिए आभार व्यक्त किया।

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे के आवास पर दरभंगा के सांसद गोपाल जी ठाकुर के नेतृत्व में दरभंगा एम्स के लिए सभी ने आभार व्यक्त किया।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर लड्डू का भी वितरण किया गया। दरभंगा सांसद गोपाल जी ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में समावेशी विकास हो रहा है। मिथिलांचल को एम्स के रूप में बहुत बड़ी सौगात मिली है। मिथिलांचल की स्वास्थ्य व्यवस्था और अधिक मजबूत होगी। दरभंगा एम्स के लिए केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे लगातार प्रयासरत रहे। उनका संपूर्ण उत्तर बिहार मिथिलांचल की तरफ से आज हम सभी अभिनंदन करने आए हैं।  मिथिला के परंपरा के अनुसार केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे का अभिनंदन किया गया।

केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में स्वस्थ भारत के संकल्प को मजबूती प्रदान करने के लिए 22वा एम्स के रूप में दरभंगा में नए एम्स स्वीकृति मिल गई है। पूरे बिहार खासकर उत्तर बिहार के लिए बहुत बड़ी सौगात है। बिहार को दूसरा एम्स देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री एवं वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन का आभार। बिहार में सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के माध्यम से बड़े शहरों में बेहतर किफायती एवं आधुनिक चिकित्सीय सुविधा की व्यवस्था की जा रही है। इससे बिहार वासियों को चिकित्सा संबंधित काफी लाभ मिलेगा। इस मौके पर उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70 वें जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उनके दीर्घायु जीवन की मंगल कामना की।

LEAVE A REPLY