मोदी राज में स्वास्थ्य व्यवस्था में आगे बढ़ा देश-संजय जायसवाल

781
0
SHARE

संवाददाता.पटना.भारतीय जनता युवा मोर्चा, बिहार प्रदेश द्वारा वर्चुअल माध्यमों के जरिये युवा चिकित्सक संवाद का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह ने की. कार्यक्रम में पूरे प्रदेश से हजारों युवा चिकित्सकों की सहभागिता रही.इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि युवा चिकित्सको को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि सेवा ही हमारे संगठन का संकल्प है, जिसके लिए हमारे युवा कार्यकर्ता पूरी तरह प्रतिबद्ध हैं। कोरोना संकट के दौरान बिहार के कोने कोने में फैले भाजयुमो के हमारे कार्यकर्ताओं ने जरुरतमंदों को भोजन-पानी  देने से लेकर रक्तदान करते हुए अपनी इसी प्रतिबद्धिता को दर्शाया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में देश स्वास्थ्य के क्षेत्र में आगे बढ़ा है।
बिहार सरकार द्वारा किये गये इंतजामों के बारे में बोलते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बिहार सरकार द्वारा सभी प्रखंड केंद्रों पर जाँच की व्यवस्था की गयी है। इसके अलावा बिहार सरकार द्वारा प्राइवेट अस्पतालों को भी टेस्टिंग किट दिया जा रहा है जिससे मरीज की त्वरित जाँच कर, उन्हें समुचित चिकित्सा व्यवस्था प्रदान की जा सके।
युवा चिकित्सकों को कोरोना योद्धा की उपाधि देकर, उनका सम्मान व अभिवादन करते हुए डॉ जायसवाल ने कहा कि बिहार के किसी कोने में आपको सेवा कार्य से जुड़ी कोई भी समस्या हो तो भाजयुमो कार्यकर्ता आपकी सहायता के लिए उपलब्ध रहेंगे। केंद्र सरकार व राज्य सरकार के मेहनत का परिणाम हैं कि हमारी स्वास्थ्य व्यवस्था पहले के मुकाबले काफ़ी सशक्त व उन्नत हो चुकी है।
वही भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष दुर्गेश सिंह ने कहा कि युवा मोर्चा के एक एक कार्यकर्ता इस कोरोना काल मे सेवा के माध्यम से रचनात्मक कार्य करेंगे।जरूरत पड़ी तो हमने पहले भी ब्लड डोनेशन किया है और आगे भी करेंगे। इसके अलावा हमारा मोर्चा प्लाज्मा डोनेट करने के लिए भी तैयार है, जिसके लिए जिलावार सूची तैयार की जा रही है। उन्होंने कहा कि युवा चिकित्सकों को हम अपनी विचार धारा व पार्टी से भी जोड़ने के लिये अभियान चलाएंगे।कार्यक्रम का संचालन ब्रजेश तिवारी व धन्यवाद ज्ञापन जितेंद्र सिंह ने किया। मौके पर हजारों युवा चिकित्सक जुड़ कर प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल जी के साथ संवाद किया तथा बिहार सरकार, स्वास्थ्य व्यवस्था व भाजयुमो के ब्लड डोनेशन कार्यक्रम की सराहना की।

 

 

LEAVE A REPLY