पप्पू यादव ने स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय को सौपा ज्ञापन

885
0
SHARE

संवाददाता.पटना.जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने भाजपा बेतिया नगर अध्यक्ष कन्हैया गुप्ता की मृत्यु की जांच की मांग को लेकर एक ज्ञापन मंगल पांडे को सौंपा। कन्हैया गुप्ता की मौत कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण हुई थी। उन्हें अस्पताल में वेंटिलेटर की जरूरत थी लेकिन अस्पताल के सुप्रिटेंडेंट ने समय रहते वेंटिलेटर नहीं दिया और उनकी मौत हो गई।

मंत्री मंगल पांडे जी ने सभी मामलों को लेकर दुख जताया तथा करवाई का आश्वासन दिया। पप्पू यादव ने राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे से मुलाकात में बिहार में कोरोना की जांच को बढाने की मांग की। साथ ही उन्होंने स्वास्थ्य मंत्री से मुज़फ़्फ़रपुर के गायघट प्रखंड के केवटास स्थित स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर की नियुक्ति जल्द करने की मांग की।
जाप अध्यक्ष ने कहा कि मैंने स्वास्थ्य मंत्री से मुलाकात कर उन्हें सारी परिस्थितियों से अवगत कराया है। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही जनता के हित में कोई बड़ा लिया जाएगा। अभी बिहार की जनता बाढ़ और कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों से त्रस्त हैं। अस्पतालों में भारी अव्यवस्था है। इसे तत्काल सुधारने की जरूरत हैं।
देश के जाने माने अभिनेता और मजदूर संघ के अध्यक्ष फूल सिंह पटना आवास पर पप्पू यादव से मिले और जन अधिकार पार्टी में शामिल हुए। फूल सिंह बिहार के बेगूसराय जिले के रहने वाले हैं। पार्टी आवास पर पप्पू यादव ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई। फूल सिंह ने कहा कि मैं पप्पू यादव के द्वारा किए गए कार्यों से काफी प्रभावित हूं और अब मैं भी बिहार बदलने में जाप अध्यक्ष का साथ देना चाहता हूं। मौके पर जाप महासचिव राजेश रंजन पप्पू उपस्थित थे।

 

LEAVE A REPLY