भाजपा महिला मोर्चा की वर्चुअल बैठक

1113
0
SHARE

संवाददाता.पटना. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने महिला मोर्चा के कार्यो की तारीफ करते हुए हर मण्डल की कार्य समिति को विडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जोड़ने की अपील की।उन्होंने कहा कि महिला मोर्चा के पदाधिकारी सभी जिलो के बूथ स्तर पर महिलाओ की टीम खड़ी करे और कोरोना काल मे भाजपा महिला मोर्चा के कार्यकर्ताओ के द्वारा किए गए कार्यों की सराहना की।

बिहार बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्षा लाजवंती झा ने भाजपा प्रदेश कार्यसमिति वर्चुअल के माध्यम से पूरे बिहार की महिला मोर्चा की बहनो से जुड़कर प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल,   उपमुख्य मंत्री सुशील मोदी,गृह राज्य मंत्री नित्यानन्द राय,स्वास्थ मंत्री मंगल पांडे,कृषि मंत्री प्रेमकुमार, महिला मोर्चा प्रभारी निवेदिता सिंह,प्रदेश महामंत्री सुशील चौधरी,प्रदेश उपाध्यक्ष राजेश वर्मा,भाजपा राष्ट्रीय महिला मोर्चा अध्यक्षा विजया रहाटकर के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बिहार राज्य के विभिन्न जिलो के महिला मोर्चा की जिला एवं मण्डल कमिटी को संबोधित कर सरकार के द्वारा आत्म निर्भर भारत की लक्ष्य प्राप्ति हेतु राष्ट्रीय एकता,समता मूलक समाज,लोकतन्त्र व स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा,कोविड की महामारी से लड़ने के लिए समाजिक जागरूकता, स्वास्थ्य व स्वच्छता की अभियान को आगे बढ़ाने का संकल्प लिया गया। मंच संचालन प्रदेश महामंत्री  प्रियम्वदा कुमारी केसरी ने किया।

स्वागत भाषण महिला मोर्चा अध्यक्षा लाजवंती झा ने किया और उदघाटन भाषण प्रदेश अध्यक्ष  संजय जायसवालने किया।

इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने सरकार द्वारा चलाये जा रहे योजनाओ से महिलाओं को मिल रहे लाभ की जानकारी दी और जीविका दीदी के कार्यो को देखते हुए उन्हे भाजपा से ज़ोड़ने की अपील की।

स्वास्थ मंत्री मंगल पांडे ने कहा कि महिलाओ ने वैश्विक महामारी के इस मुश्किल मे महिला मोर्चा द्वारा जागरूकता फैलाते हुए कोरोना काल मे मास्क एवं अन्न वितरण के साथ ही खुद को भी कोरोना से बचाए रखा जिस वजह से पुरुषो की अपेक्षा महिलाव मे कोरोना की बीमारी कम हुई।

कृषि मंत्री प्रेमकुमार ने किसानो के लिए किए जा रहे कार्यो तथा कहा की नारी सशक्तिकरण के बिना विकास संभव नहीं है।उन्होने अखबार के विज्ञापन को पढ़ने और उसका लाभ उठाने का आहवान किया।

केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानन्द राय ने कहा कि प्रधानमंत्री जी जैसे सफल व्यक्तित्व की वजह से भारत अब विश्वगुरु है जो हमारे नेता है और नारी सम्मान ही उनका उद्देस्य रहा है।

इस अवसर पर महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष शलिनी वाइश्कियर, नीलम चंद्रवन्सी, सरला जी, ललिता कुशवाहा,विनीता मिश्रा,मीडिया प्रभारी शोभा सिंह,प्रदेश मंत्री प्रियंका सिंह,मीना झा,प्रवक्ता किरण सिंह, मुजफ्फरपुर जिलाध्यक्ष डॉ रागिनी रानी,कार्यालय मंत्री नीलांजना भट्टाचार्य,शशि बेलडीहर,सोशल मीडिया प्रभारी सीमा सिंह,प्रीति पाठक,आइ टी सेल गुरिया तिवारी,आदि मौजूद रही।

 

LEAVE A REPLY