हवन कर सुशांत को आत्मिक शांति के लिए दी श्रद्धांजलि

899
0
SHARE

संवाददाता. मुंगेर. सादीपुर स्थित राजवीर हाउस में शनिवार को सुशांत सिंह राजपूत को बिहार फिल्म एंड आर्टिस्ट एसोसिएशन की ओर से कलाकारों ने हवन कर चर्चित बालीवुड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत को आत्मिक शांति के लिए श्रद्धांजलि दी। शोक-गोष्ठी की अध्यक्षता अभिनेता राजन कुमार ने की।

फिल्म निर्माता और हीरो राजन ने कहा सुशांत सिंह राजपूत का इस तरह चले जाना हम सबके लिए दुखद क्षण है। संयम से काम लेने की जरूरत है। कोषाध्यक्ष सह नाट्यकार मधुसूदन आत्मीय ने ‘ छिछोरे’ के हीरो सुशांत सिंह राजपूत की मौत को बेहद दुखद बताया।

कलाकार राहुल कुमार, अभय सिंह, निशुराज, भावना प्रसाद, शुभश्री व श्रुतिश्री ने सुशांत सिंह राजपूत को आत्मविश्वास से लबरेज फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को बिहार के लिए बहुत बड़ी क्षति बताया। मशहूर शायर इकबाल अहमद, तबलावादक किशोर कुमार, सचिव प्रमोद निराला, अन्य कलाकार अलख निरंजन कुशवाहा, अजय किशोर सिन्हा, विजय बर्तनिया, तृष्णा, पल्लवी, बाल कलाकार राजबीर आदि ने बिहार के दिवंगत अभिनेता को भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

श्री राजेश वर्मा जिन्हें कलाकारों की हौसला अफजाई करते हुए कहा बफ्टा पिछले कई सालों से देश की कला एवं संस्कृति को बढ़ाने का काम कर रही है। बफ्टा के फाउंडर हीरो राजन कुमार ने  कहा समाज को कलाकारों के प्रति सजग होने की जरूरत है।

 

LEAVE A REPLY