1.20 लाख से अधिक घरों तक पहुंचे भाजपा कार्यकर्ता-संजय जायसवाल

806
0
SHARE

संवाददाता.पटना.हर घर भाजपा अभियान की सफलता के बारे में बताते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जी की चिट्ठी और केंद्र सरकार के दुसरे कार्यकाल के पहले साल की ऐतिहासिक उपलब्धियों को बिहार के जन-जन तक पहुंचाने के लिए भाजपा द्वारा चलाए जा रहे हर घर भाजपा अभियान के प्रति हमारे कार्यकर्ताओं का समर्पण काबिले तारीफ़ है. इस अभियान के तीसरे दिन, आज हमारे कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के 10 हजार से अधिक बूथों के 1.20 लाख से अधिक परिवारों तक प्रधानमन्त्री जी का संदेश पहुँचाया. भीषण गर्मी और कड़ी धूप के बावजूद भाजपा कार्यकर्ताओं की यह मेहनत पार्टी के प्रति उनके लगाव और प्रेम का परिचायक है.

डॉ जायसवाल ने कहा “ इस अभियान को मिल रहा जनता का प्यार उत्साहित करने वाला है. लोग अपने घरों पर आने वाले कार्यकर्ताओं का न केवल स्वागत कर रहे हैं बल्कि मोदी सरकार कामों की तारीफ करते हुए नहीं अघा रहे हैं. वास्तव में बीते एक साल में कश्मीर से लेकर कोरोना तक मोदी सरकार ने जो-जो काम किये हैं, उसने सभी के दिलों में एक नई उम्मीद को जन्म दिया है. जो लोग यह मान बैठे थे कि इन मुद्दों पर कोई सरकार कुछ नहीं कर सकती, अब वह भी मान रहे हैं कि मोदी है तो मुमकिन है.”

उन्होंने कहा कि कल 14 जून से हमारी यह मुहीम एक महाअभियान की शक्ल अख्तियार कर लेगी. कल सुबह से प्रदेश के सभी बूथों के हमारे सप्तऋषि व सभी कार्यकर्ता कम से कम 25-25 घरों तक प्रधानमन्त्री जी की चिट्ठी और उपलब्धियों का पत्रक ले के जाएंगे. इसके अलावा हमारे कार्यकर्ता लोगों से उनके सुझाव भी मांगेंगे जिन्हें एकत्रित करके केन्द्रीय नेतृत्व को भेजा जाएगा.

 

 

LEAVE A REPLY