कोरोना योद्धाओं के हमलावर बख्शे नहीं जाएंगे-डॉ सीपी ठाकुर

769
0
SHARE

संवाददाता.पटना.भाजपा के वरिष्ठ नेता पूर्व केंद्रीय मंत्री व प्रख्यात चिकित्सक पद्मश्री डॉ०सी०पी०ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार कोरोना योद्धा अर्थात चिकित्सकों एवं स्वास्थ्य कर्मियों के खिलाफ बढ़ रही हिंसा को रोकने एवं उनकी सुरक्षा के लिए ऐतिहासिक फैसला लेते हुए अध्यादेश लायी है। डॉ०ठाकुर ने इस ऐतिहासिक अध्यादेश के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं केंद्रीय कैबिनेट का धन्यवाद एवं अभिनंदन किया।

डॉ०ठाकुर ने कहा देश में स्वास्थ्यकर्मियों पर हमला और उत्पीड़न को बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। कोरोना वारियर्स पूरी निष्ठा एवं मुस्तैदी के साथ आम जनों को बचाने के लिए सेवा प्रदान कर रहे हैं।

डॉ०ठाकुर ने कहा कोरोना वायरस से जंग में अग्रिम पंक्ति के योद्धा बने देश के चिकित्सक, नर्स, सुरक्षाकर्मी, मीडिया एवं सफाईकर्मी के साथ लगातार हो रही मारपीट व दुर्व्यवहार की घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण है। चेन्नई में डॉ०साइमन हरक्युलिस की मौत कोरोना से हुई। जब शव को दफनाने के लिए उनके साथी और परिजन कब्रिस्तान पहुंचे, तो भीड़ ने एम्बुलेंस पर पत्थरों और लाठी से हमला कर दिया। इंदौर में महिला कोरोना योद्धा पर हमला किया गया। ऐसे अनगिनत घटनाएं देश में असामाजिक तत्वों द्वारा लगातार की जा रही है। यह काफी दुःखद व निंदनीय है। ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ इस अध्यादेश का लाना बहुत ही आवश्यक था। अब चिकित्सा क्षेत्र से जुड़े सेवादूत निर्भीक होकर अपनी सेवाएं दे सकेंगे।

 

LEAVE A REPLY