जदयू प्रवक्ताओं के चाल-चरित्र पर राजद ने उठाया सवाल

1074
0
SHARE

संवाददाता.पटना.जदयू प्रवक्ताओं के चाल-चरित्र पर सवाल उठाते हुए राजद के प्रदेश प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा है कि जदयू प्रवक्ताओं को न लोकलाज है, न मर्यादा नाम की कोई चीज है और न राष्ट्रधर्म । मानवीय संवेदना को तो इन्होंने बेच हीं दिया है।

एक बयान में उन्होंने कहा है कि जंन्दाहा ( वैशाली ) प्रमुख मनीष सहनी की हत्या पर बोलने में इन्हें शर्म आनी चाहिए। हत्या का आरोप जदयू विधायक पर लगा है। अबतक न उनकी गिरफ्तारी हुई है और न पार्टी द्वारा उनके खिलाफ कोई कार्रवाई की गई है।नेता प्रतिपक्ष के वहाँ जाने पर सवाल उठाने से पहले उन्हें यह बताना चाहिए कि मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री अबतक वहाँ क्यों नहीं गये।

राजद नेता ने कहा है कि जदयू प्रवक्ता अपने बयानों मे तेजस्वी यादव से ऐसे सवाल पुछते हैं जैसे तेजस्वी यादव नेता प्रतिपक्ष नही बल्कि बिहार के मुख्यमंत्री हों ।जदयू प्रवक्ता के बयान से ऐसा लगता है कि न इनके लिए स्वतंत्रता दिवस का कोई सम्मान है और न पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी जी के निधन पर कोई मानवीय संवेदना।

उन्होंने कहा है कि जदयू प्रवक्ता को यदि थोड़ा भी लोकलाज और नैतिकता का एहसास रहता तो वे केन्द्रीय वि.वि.मोतिहारी के सहायक प्राध्यापक संजय कुमार और बेतिया मे प्राचार्य हरिनारायण ठाकुर के पिटाई पर भी बोलते। राज्य मे हो रहे महिला दुष्कर्म , बलात्कार , हत्या , लूट ,घोटाला और राज्य मे हो रहे अपराधियों के तांडव पर पार्टी का स्टैंड रखते।

 

LEAVE A REPLY