टैंकर में लगी आग

872
0
SHARE

संवाददाता.पटना.राजधानी के बाइपास थाना क्षेत्र के केशव धर्मकांटा के पास कचरे के ढेर में किसी ने आग लगा दी. आग की चपेट में वहां खड़ा एक तेल टैंकर आ गया. देखते ही देखते तेल से भरा टैंकर पूरी तरह जल गया.

घटना में टैंकर के ड्राइवर और सहायक के झुलस ने मौत हो गयी है़  वहीं तीन अन्य लोग इस हादसे में झुलस गये हैं. झुलसे लोगों का इलाज नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल (एनएमसीएच) में चल रहा है. वहीं, तेल टैंकर के बगल में खड़े तीन और ट्रक भी आग के चपेट में आ गये. नालंदा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल (एनएमसीएच) में भर्ती कराया गया है. वहीं, तेल टैंकर के बगल में खड़े तीन और ट्रक भी आग के चपेट में आ गये.

बताया जा रहा है कि टैंकर के बगल के कचड़े का ढेर पड़ा हुआ था, जिसमें आग लगी थी. आग ने वहां खड़े एक ट्रक को अपने चपेट में ले लिया. आग लगते ही घटनास्थल पर अफरा-तफरी मच गयी. वहां मौजूद लोगों ने घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी. जब तक फायर ब्रिगेड की गाड़ियां पहुंचती, आग ने 3 और ट्रकों को चपेट में ले लिया. फायर ब्रिगेड की गाड़ियां डेढ़ घंटे की देरी से पहुंची. घटनास्थल से महज 50 मीटर की दूरी पर पेट्रोल पंप स्थित है. गनीमत रहा कि आग ज्यादा नहीं फैली, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था. सूचना मिलने कि बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पा लिया. वहीं, पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन जुट गयी है. जिलाधिकारी ने दो लोगों के मौत और तीन के झुलसने की पुष्टि की है

LEAVE A REPLY