समर्पना को रांची की फेस ऑफ द ईयर का खिताब

1137
0
SHARE

संवाददाता.रांची. एक्वा वर्ल्ड के द्वारा आयोजित किए जा रहे हैं ‘एमिटी न्यू ईयर कार्निवल 2017’ में कार्यक्रमों और प्रतियोगिताओं की धूम रही।शुक्रवार का मुख्य  आकर्षण ‘रांची की फेस ऑफ द ईयर’ कम्पटीशन था जिसमें समर्पना को विजेता घोषित किया गया।

आयोजन के सह प्रायोजक है हीरो, यामहा, कश्मीर वस्त्रालय, फिरायालाल, विद्या विकास पब्लिक स्कूल, samsung, LG,जे के इंटरनेशनल, आर्किड HOSPITAL, अनुष्का एक्वा केअर।

कार्यक्रम के मुख्य  आकर्षण ‘रांची की फेस ऑफ द ईयर’ में युवतियों को कैटवॉक करना था और निर्णायकों के सवाल का जवाब देना था।युवतियों ने भी रैंप वॉक में अपना जलवा दिखाया।निर्णायक के रूप में रत्ना सिंह एवं पूनम आनंद उपस्थित थीं।इसके अतिरिक्त आज के सेल्फी का थीम था -‘आजा मेरे रिक्शे में बैठ जा’।लोगों ने रिक्शा में बैठ कर पोज़ देकर सेल्फी लिया। इसके अतिरिक्त बच्चों ने चॉकलेट ईटिंग कंपटीशन में जम कर हिस्सा लिया ।बच्चों ने ना सिर्फ चॉकलेट खाया बल्कि इनाम भी जीता।

सुबह में बेस्ट फ्रेंड्स कंपटीशन का आयोजन किया गया। इसके अतिरिक्त बेस्ट ग्लोइंग स्किन कंपटीशन, जैम शो, करण जादूगर के मैजिक शो और जैम शो का भी आयोजन हुआ।झारखंड फिल्म एंड टेलीविजन एकेडमी की ओर से बुजुर्गों के प्रति हो रहे अत्याचार के खिलाफ  नुक्कड़ नाटक का भी आयोजन किया गया।फ़ूड बाजार के द्वारा लाइव किचन के द्वारा स्नैक्स दिया जा रहा है।

सभी विजेताओं को प्रबंध निदेशक प्रतुल शाहदेव ने पुरस्कृत किया। आयोजन समिति में अहसन अली, सत्यप्रकाश चंदेल, कमलेश कुमार, विद्या झा, शुभोजीत देव,धीरज कुमार, संतोष कुमार, सुमित रुंगटा, लोकेश, तूलिका, बबीता ,शिल्पी ,कात्यायनी ,बरखा ,रितिका, आस्था, शौर्य, शांभवी ,आदि सक्रिय है।

जिन प्रतियोगियों को पुरस्कृत किया गया उनके नाम निम्न प्रकार है-  बेस्ट फ्रेंड्स-सपना,आयुषी।जैम शो-सुजल।बेस्ट ग्लोइंग स्किन-शानवी।

बेस्ट सेल्फी कंपटीशन-नेहा।चॉकलेट ईटिंग कंपटीशन-सुजल।रांची फेस ऑफ द ईयर-1 समर्पना,2मानवी,3सुप्रिया।

 

 

LEAVE A REPLY