बिना बैंड,बाजा व भोज,उपमुख्यमंत्री के बेटे की शादी

1143
0
SHARE

अभिजीत पाण्डेय.पटना.बैंड, बाजा, बारात और भोज- इनके बिना शादी की बात सोचना भी नामुमकीन लगता है। लेकिन तीन दिसम्बर को उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के बेटे उत्कर्ष तथागत की शादी में ऐसा ही होगा। शादी में आने वालों को प्रसाद स्वरूप चार-चार लड्डू और पाणिग्रहण संस्कार की पुस्तिका भेंट स्वरूप दी जायेगी।समारोह स्थल पर चाय व पानी के स्टॉल भी लगाए जायेंगे। शादी में सबों को निमंत्रण भी ई-कार्ड से ही दिया गया है।
उप मुख्यमंत्री के आप्त सचिव शैलेन्द्र कुमार ओझा के अनुसार उत्कर्ष तथागत और कोलकाता निवासी नवलजी केदारनाथ जी वर्मा की पुत्री यामिनी की शादी 03 दिसम्बर को अपराह्न 03 से 05 बजे के बीच बिहार वेटनरी कॉलेज मैदान में बिना दहेज, बैंड, बाजा, बारात, नाच-गाने और भोज के होगी। मेहमानों को कोई गिफ्ट नहीं लाने के लिए कहा गया है। अतिथि स्वेच्छा से अंगदान-देहदान के क्षेत्र में सक्रिय सामाजिक संस्था ‘दधीचि देहदान समिति को सहयोग कर सकते हैं।
श्री ओझा ने बताया कि शादी समारोह में भाग लेने वाले गणमान्य अतिथियों में बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक, प. बंगाल के राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी, गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा और मेघालय के राज्यपाल गंगा प्रसाद के अलावा केन्द्रीय मंत्री अरुण जेटली, राम विलास पासवान, रविशंकर प्रसाद, राधामोहन सिंह, जेपी नड्डा, अनन्त कुमार, धर्मेन्द्र प्रधान, हर्ष वर्धन, शिव प्रताप शुक्ला, गिरिराज सिंह, साध्वी निरंजना ज्योति, उपेन्द्र कुशवाहा और राम कृपाल यादव होंगे।
श्री ओझा के अनुसार,मुख्यमंत्री में बिहार के सीएम नीतीश कुमार, झारखंड के रघुवर दास, मध्यप्रदेश के शिवराज सिंह चौहान, छत्तीसगढ़ के रमण सिंह, हरियाणा के मनोहर लाल खट्टर, उत्तराखंड के त्रिवेन्द्र सिंह रावत एवं उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने शादी में आने की स्वीकृति दी है।

LEAVE A REPLY