केरल में भाजपा की यात्रा में शामिल होंगे बिहार के कार्यकर्ता

2555
0
SHARE

संवाददाता.पटना.केरल में भाजपा के जन सुरक्षा यात्रा में बिहार के युवा कार्यकर्ता भी शामिल होंगे। केरल के पलक्कड जिला में भाजयुमो (बिहार) के कार्यकर्ता 9अक्टूबर को पदयात्रा में शामिल होंगें,जिसमें बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद नित्यानंद राय भी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ भाग लेगें।

यह जानकारी देते हुए भारतीय जनता युवा मोर्चा के बिहार प्रदेश अध्यक्ष व विधायक नितिन नवीन ने बताया कि भाजयुमो के कार्यकर्ता 6अक्टुबर 2017 को केरल में चल रहे जन सुरक्षा यात्रा में शामिल होने जाएगें।  नितिन नवीन ने बताया कि केरल में वामपंथी सरकार के संरक्षण में चल रहे राजनीतिक हिंसा के खिलाफ जन सुरक्षा यात्रा में बिहार के सैकड़ो कार्यकर्ता शामिल होगें। केरल के मुख्यमंत्री विजयन के गृह जिला में भाजपा एवं संघ के 120 लोगो की निर्मम हत्याएँ हो चुकी है जो कम्युनिस्ट सरकार के विफलता को दर्शाता है।

श्री नवीन ने कहा कि केरल के पलक्कड जिला में भाजयुमों बिहार के कार्यकर्ता 9 अक्टूबर 2017 को पदयात्रा में शामिल होंगें। जिसमें बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद नित्यानंद राय भी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के साथ भाग लेगें।

LEAVE A REPLY