अब मंत्र फूंककर रोजगार दे केन्द्र सरकार- तेजस्वी

943
0
SHARE

tejaswi_bb

संवाददाता.पटना.भाजपा के लगातार हो रहे हमले का जवाब देते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने केंद्र सरकार को घेरते हुये कहा कि केंद्र सरकार कोई ऐसा मंत्र फूंके, जिससे देश के सभी बेरोजगार युवाओं को नौकरी मिले और गरीबी का समूल नाश हो सके.
रविवार की सुबह उन्होंने ट्वीट कर फिर केंद्र की मोदी-सरकार को घेरा.तेजस्वी ने अपने ट्वीट में तंज किया कि केंद्र सरकार कोई ऐसा मंत्र फूंके, जिससे देश के सभी बेरोजगार युवाओं को नौकरी मिले और गरीबी का समूल नाश हो सके. तेजस्वी ने आरएसएस को संबोधित इस ट्वीट के माध्यम से देश में बेरोजगारी व गरीबी की समस्या को दूर करने को लेकर नरेंद्र मोदी पर व्यंग्य कसा.
उन्होंने आरएसएस का मीडिया में आये एक बयान पर तंज कसा,जिसमें उसने चीन की “असुर शक्ति” (बुरी) को मंत्र से काबू में करने की बात कही है.आरएसएस ने सभी भारतीयों से“कैलाश, हिमालय और तिब्बत चीन की असुर शक्ति से मुक्त हों” मंत्र का जाप पूजा या नमाज से पहले पांच बार करने की अपील की है. बताया जाता है कि भारत और चीन के बीच दोकलाम को लेकर सैन्य गतिरोध के लगभग एक महीने पूरे होने पर आरएसएस की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य इंद्रेश कुमार ने कहा था कि इस मंत्र के जाप से न केवल चीन को नुकसान पहुंचेगा, बल्कि यह हमारी आध्यात्मिक ऊर्जा को भी बढ़ाएगा और सकारात्मक प्रभाव होगा.

 

 

LEAVE A REPLY