तेजस्वी के सुरक्षाकर्मियों ने मीडियाकर्मियों से की बदसलूकी

772
0
SHARE

FB_IMG_1499872005530

संवाददाता.पटना.राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे एवं बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की सुरक्षा में लगे सुरक्षा गार्ड्स ने बुधवार को मीडियाकर्मियों से बदसलूकी की.यह सब तेजस्वी यादव के सामने हुआ.

कैबिनेट की बैठक के बाद जब पत्रकारों ने तेजस्वी यादव का बयान लेना चाहा तो इस दौरान मीडियाकर्मियों से जमकर धक्का-मुक्की की गयी. इसमें कई पत्रकारों को चोटें आयी हैं.जानकारी के मुताबिक,  कैबिनेट की महत्वपूर्ण बैठक में हिस्सा लेकर जैसे ही उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बाहर निकले, वैसे ही मीडियाकर्मियों ने उनका पक्ष जानने की कोशिश की. इस दौरान पत्रकारों की भीड़ कुछ ज्यादा थी. जब पत्रकार सवाल पूछने की कोशिश लगे, तभी तेजस्वी यादव के सुरक्षाकर्मी मीडियावालों से ही उलझ गये. इस दौरान कई पत्रकार जख्मी हुए. मीडियाकर्मी भी तेजस्वी के सुरक्षाकर्मियों की इस हरकत से हैरान रह गये. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो तेजस्वी की सुरक्षा में तैनात कर्मियों खुलेआम मीडियावालों को धमकी देते नजर आये.मौके पर जुटे पत्रकार अपने साथ हुए इस अप्रत्याशित घटना से सकते में थे, लेकिन सुरक्षाकर्मी मानने को तैयार नहीं थे.

इस घटना पर विपक्ष भाजपा सहित जदयू ने भी निंदा की.पत्रकारों के विभिन्न संगठनों ने भी घटना की निंदा करते हुए दोषी सुरक्षाकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की.मारपीट की इस घटना को निंदनीय बताते हुए आईएफडब्लूजे (बिहार)इकाई ने इस घटना की तीव्र भर्त्सना की तथा मुख्यमंत्री से अविलंब दोषी पर करवाई की मांग की है।यूनियन के अध्यक्ष शशिभूषण प्रसाद सिंह,महासचिव सुधीर मधुकर,संगठन सचिव मोहन कुमार,प्रमोद दत्त,अभिजीत पाण्डेय,मुकेश महान,व अन्य ने संयुक्त बयान में कहा कि

भ्रष्टाचार के आपराधिक मामलों में आरोपित डिप्टी सीएम बौखला गए हैं।थोड़े दिन पहले उन्होंने न केवल एक महिला पत्रकार के साथ बदसलूकी की बल्कि लालू प्रसाद की मौजूदगी में एक पत्रकार को एन्टी नेशनलिस्ट तक कह दिया था।

LEAVE A REPLY