कुर्सी के लिए तेजस्वी यादव को बचा रहे हैं नीतीश-प्रेम कुमार

838
0
SHARE

prem-kumar_650x400_61448811285

संवाददाता.पटना.बिहार विधान में विपक्ष के नेता डा0 प्रेम कुमार ने कहा कि जीरो टारलेंस की बात करने वाले आज भ्रष्टाचार के सामने अपने घुटने टेक रहें हैं। नीतीश कुमार अपनी कुर्सी बचाने के लिए डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को बचाने का काम कर रहें हैं।तेजस्वी को बर्खास्त करने की जगह उन्हें जनता के बीच जाकर सफाई देने का मौका देकर क्षमा दान दे रहें हैं।

डा0 कुमार ने कहा कि नैतिकता एवं सिद्धांत की बात करने वाले आज अपने सिद्धांतों से समझौता कर रहें हैं। जबकि पूर्व में उन्होंने 2005 में जीतन राम मांझी, 2011 में रामाधार सिंह, 2015 में अवधेश सिंह जैसे मंत्रियों पर आरोप लगते ही मंत्रिपद से हटा दिया था, किन्तु आज सीबीआई  द्वारा डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर एफआईआर होने के बाद भी चार्जशीट दाखिल होने का इंतजार कर रहें हैं।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सत्ता के प्यारे नीतीश कुमार भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबे लालू परिवार के सामने नतमस्तक हो रहें। नीतीश जी की कथनी और करनी में काफी अंतर है। आज वे अपने सिद्धांतो और नीतियों के साथ समझौता कर रहें। सरकार का काम दोषियों को सजा दिलाना होता है, न कि उसको बचने का मौका देना। तेजस्वी यादव को बर्खास्त न कर नीतीश जी उन्हें बचने का मौका दे रहे हैं। लालू परिवार के द्वारा पेट्रोल पंप एवं माल निर्माण में भी घोर अनियमितता की गई, किंतु राज्य सरकार द्वारा अबतक कोई कार्रवाई ना कर नीतीश कुमार साबित कर रहें कि उन्हें बिहार के जनता की कोई चिंता नही बल्कि उन्हें अपनी कुर्सी प्यारी है। लोकतंत्र में भ्रष्टाचार को संरक्षण देने वाले नीतीश कुमार को बिहार की जनता कभी माफ नही करेंगी।

 

LEAVE A REPLY