मुस्लिम समाज के सैंकड़ो लोगों ने लिया महागठबंधन को उखाड़ने संकल्प-राजीव रंजन

785
0
SHARE

WhatsApp Image 2017-06-14 at 14.31.47 (1)

संवाददाता.पटना.भाजपा प्रवक्ता तथा इस्लामपुर के पूर्व विधायक राजीव रंजन के नेतृत्व में आज इस्लामपुर,नालंदा में मुस्लिम समाज के तक़रीबन 100 महिलाओं तथा 200 पुरुषों ने पुरे जोशो-खरोश के साथ हाथ बढ़ा महागठबंधन की सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया.

इसकी जानकारी देते हुए पार्टी प्रवक्ता राजीव रंजन ने बताया कि इस अवसर पर उपस्थित सरकार से नाराज महिलाओ ने महागठबंधन सरकार पर उन्हें सिर्फ वोट बैंक की तरह इस्तेमाल करने का आरोप लगाते हुए कहा कि महागठबंधन सरकार ने मुस्लिम समाज से किया कोई वादा आज तक पूरा नहीं किया. उनके मुताबिक महागठबंधन सरकार ने आज तक उन्हें सिर्फ विकास का सब्जबाग़ दिखाया लेकिन जमीनी स्तर पर सरकार के सारे वादे खोखले ही साबित हुए हैं. भाजपा में पूरा विश्वास दिखाते हुए मुस्लिम समाज के उपस्थित सभी लोगों ने महागठबंधन सरकार को उखाड़ फेकने का संकल्प लिया. उपस्थित लोगों ने महागठबंधन के नेताओं की कथनी और करनी में अंतर होने का आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार में बैठे नेता जनता के हित को भूल सिर्फ अपने और अपने परिवार के हित में ही कामकरते हैं.

मोदी सरकार के ‘सबका साथ सबका विकास’ मूलमंत्र में पूरा विश्वास जताते हुए, उपस्थित लोगो ने पुरे उत्साह से कहा कि मोदी सरकार के काम करने के तरीके से वह पूरी तरह से संतुष्ट हैं, तथा उनके काम में किसी जाति अथवा समुदाय को ले कर कोई भेद-भाव नहीं दीखता. वहां उपस्थित महिलाओं ने रोजे की बात बताते हुए श्री रंजन से ईद के बाद महागठबंधन के विरोध में सड़क पर उतरने की बात कही.इस अवसर पर भाजपा प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा “ महागठबंधन सरकार के कारनामो से जिले के मुस्लिम समाज का भ्रम टूट चुका है. आने वाले समय में वैसे लोग जो महज निजी स्वार्थ के कारण महागठबंधन के साथ जुड़े हैं, उन्हें छोड़ जिले के लगभग 90 प्रतिशत मुसलमान भाजपा से जुड़ने वाले हैं. यहां का मुस्लिम समाज केंद्र के काम-काज और महागठबंधन के खोखले वादों का अंतर समझ जागरूक हो चुका है, जिसे देख आने वाले समय में राज्य के हर कोने से मुस्लिम समाज भाजपा से जुड़ेगा.”

LEAVE A REPLY