बिहार में भाजपा का महासंपर्क अभियान,वरिष्ठ नेता सघन दौरे पर

751
0
SHARE

flying-bjp-flags

संवाददाता.पटना.भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश में 20 दिवसीय महासंपर्क अभियान प्रारंभ कर दिया है।इसके अंतर्गत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के तीन वर्ष पूरा होने के अवसर पर एक भारत श्रेष्ठ भारत के लक्ष्य को पाने के लिये सबका साथ सबका विकास के सूत्र पर अग्रसर सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाया जायेगा।

पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं मुख्यालय प्रभारी देवेश कुमार ने शुक्रवार को यहां बताया कि महासंपर्क अभियान के तहत पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय 27 मई को सारण और 28 मई को गोपालगंज एवं सीतामढ़ी में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे। गोपालगंज में आयोजित कार्यक्रमों में केन्द्रीय कौशल विकास राज्यमंत्री राजीव प्रताप रूड़ी, उत्तर प्रदेश के कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही और पार्टी के प्रदेश संगठन महामंत्री नागेन्द्र जी भी शामिल होंगे। 29 मई को रक्सौल कुष्ठ रोग आश्रम में आयोजित स्वच्छता व वृक्षारोपण कार्यक्रम तथा 30 मई को मुजफ्फरपुर में शहीद प्रमोद शहादत दिवस, बूथ कमिटियों की बैठक, चौपाल व जनसंपर्क में शामिल होंगे। पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी 29 मई को मुजफ्फरपुर में, 31 मई को नालन्दा में और 1 जून को बक्सर में आयोजित समारोह में शामिल होंगे। पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय ने आज नवादा के विविध कार्यक्रमों में शामिल हुए तथा कल बेगूसराय में रहेंगे। विधान सभा में प्रतिपक्ष के नेता डा0 प्रेम कुमार आज नालन्दा में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। कल वे जहानाबाद एवं गया में रहेंगे ।

श्री कुमार ने बताया कि पार्टी के प्रदेश सह प्रभारी एवं सांसद सीआर पाटील 31 मई को बाढ़ एवं मुंगेर तथा 1 जून को लखीसराय के आयोजनों में शामिल होंगे। केन्द्रीय खाद्य एवं प्रसंस्करण राज्यमंत्री साध्वी निरंजन ज्योति 5 जून को समस्तीपुर और 6 जून को मधुबनी में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगी। नवादा एवं नालन्दा में आयोजित कार्यक्रमों को संबोधित करते हुए क्रमश मंगल पाण्डेय एवं डा प्रेम कुमार ने कहा कि तीन वर्षों के भीतर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश की जनता का विश्वास बढ़ा है। प्रधानमंत्री ने न्यू इंडिया की नींव रखी है जिसका अपार जनसमर्थन प्राप्त हुआ है।

LEAVE A REPLY